19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

Oct 28, 2021 - 17:51
 0
19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा  शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के किशनावतों की खेड़ी में अज्ञात कारणों के चलते 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इससे पहले वह रात ढाई बजे तक फोन पर दोस्तों के साथ बात कर रहा था।
युवक ने किन कारणों के चलते खुदकुशी की, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह एक युवक के खुदकुशी करने की सूचना पर पुलिस किशनावतों की खेड़ी पहुंची। जहां रामपाल (19) पुत्र बक्षु बैरवा का फंदे से उतारा शव कमरे में फर्श पर रखा था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रामपाल थर्ड ईयर का स्टूडेंट था। बीती रात उसने आठ बजे खाना खाया। 
इसके बाद वह रात ढाई बजे तक दोस्तों से मोबाइल पर बात कर रहा था। बाद में वह कमरे में जाकर सो गया। सुबह साढ़े सात बजे रामपाल को उसके काका ने आवाज दी , लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। कमरे में देखने पर रामपाल चुन्नी के फंदे से पंखे पर झूलता मिला। परिजनों ने फंदा काटकर रामपाल को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया , जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस का कहना है कि रामपाल ने किन कारणों के चलते खुदकुशी की, इस बारे में जांच की जा रही है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................