घर के बाहर बैठे बुजुर्ग पर जानलेवा हमला

Oct 28, 2021 - 17:47
 0
घर के बाहर बैठे बुजुर्ग पर जानलेवा हमला

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा जिले के लखोला गांव में मकान के बाहर बैठे हुए बुजुर्ग पर बुधवार को महिला ने लकड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में ग्रामीण वृद्ध को गंगापुर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची। लखोला निवासी रामचंद्र जाट ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसके दादा डालचंद पिता जीतमल जाट (85) निवासी लाखोला अपने मकान के बाहर बैठे हुए थे। तभी गांव में ही रहने वाली मोहनी देवी पत्नी स्वर्गीय छगन लाल जाट (45) निवासी लाखोला हाथ में लकड़ी लेकर आई और उनके के साथ हाथापाई करने लगी और लकड़ी से सर में वार कर दिया। 
जिसके कारण सिर में गंभीर चोट लगने के कारण गिर पड़े, हालत गंभीर होने पर पड़ोसीयो ने लहूलुहान हालत में गंगापुर चिकित्सालय पहुंचाया। गंगापुर चिकित्सालय में सिर में गंभीर चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार शुरू कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने पर गंगापुर पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची। घायल बुजुर्ग से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। बुजुर्ग की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक उसे उपचार हेतु भीलवाड़ा रेफर कर रहे हैं। वहीं गंगापुर पुलिस वृद्ध के साथ मारपीट के कारणों का पता लगा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................