रैणी महाविद्यालय में प्रोफेसरो की कमी को लेकर कॉलेज विद्यार्थियों ने रैणी उपखंड अधिकारी कार्यालय मे सौंपा ज्ञापन

Sep 16, 2023 - 07:27
 0
रैणी महाविद्यालय में प्रोफेसरो की कमी को लेकर कॉलेज विद्यार्थियों ने रैणी उपखंड अधिकारी कार्यालय मे सौंपा ज्ञापन

रैणी(अलवर) महेश चन्द मीना,

अलवर के रैणी उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय महाविद्यालय रैणी में प्रोफेसरो की बहुत ही ज्यादा कमी होने के कारण प्रोफेसर लगवाने के लिए रैणी उपखंड अधिकारी कार्यालय मे एसडीओ प्रतिनिधी दीपक कुमार पीए को कॉलेज विद्यार्थियों ने सौंपा ज्ञापन उपरोक्त विषय अंतर्गत निवेदन है कि नगर पालिका क्षेत्र रैणी में स्थित राजकीय महाविद्यालय रैणी में सत्र 2023-24 में प्रोफेसर के पद प्रारंभ से ही रिक्त पड़े हैं और प्रोफेसर के अभाव मे छात्र-छात्राओं की कक्षाएं सुचारू रूप से नहीं चल रही है जिससे महाविद्यालय के सभी विद्यार्थियों की पढ़ाई का बहुत बड़ा नुकसान हो रहा है और प्रोफेसर के अभाव में हम सभी विद्यार्थियों का जीवन(भविष्य)अंधकार में  है इसलिए इस सम्बन्ध मे ही पूर्व मे भी विद्यार्थियो द्वारा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय राजगढ़ (नोडल केंद्र)प्राचार्य को एक प्रार्थना पत्र प्रोफेसर लगवाने के लिए दिया था लेकिन आज तक भी सभी प्रोफेसर के पद खाली पड़े हैं राजकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर की नियुक्ति के संदर्भ में रैणी में तुरंत प्रभाव से करवाई की जावे व प्रोफेसर की नियुक्ति कराई जावे जिससे विद्यार्थियों की कक्षाएं सुचारू रूप से चल सकें और उनके जीवन को अंधकार होने से बचाया जा सके अगर सात दिवस के भीतर इस संदर्भ में त्वरित रूप से कार्यवाई नही की गई तो छात्र शक्ति द्वारा महाविद्यालय के मेंन गेट पर ताला लगाकर शांतिपूर्ण आंदोलन भी किया जा सकता है जिसके लिए जिम्मेदार प्रशासन ही होगा। 
इस दौरान सचिन मीणा , लेखराज बैरवा , प्रतीक सेन , अनिल कुमार बैरवा , दीनदयाल मीना एवं समस्त छात्र-छात्राएं राजकीय महाविद्यालय रैणी के उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................