बसपा की बैठक: चुनाव रणनीति और समाजिक मुद्दों पर चर्चा

Sep 24, 2023 - 14:16
Sep 24, 2023 - 15:00
 0
बसपा की बैठक: चुनाव रणनीति और समाजिक मुद्दों पर चर्चा
बसपा की बैठक: चुनाव रणनीति और समाजिक मुद्दों पर चर्चा

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने आज एक निजी होटल में एक महत्वपूर्ण बैठक मुकेश यादव नेता के नेतृत्व मे आयोजित की, जिसमें पार्टी के प्रदेश प्रभारी सहित कई पधाधिकारियों ने भाजपा के प्रति उनकी रणनीति और कार्यकर्ताओं की भूमिका पर विचारविमर्श किया। इस अहम बैठक में चर्चा का मुख्य विषय विधानसभा चुनावों के लिए था, और पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों के आगामी महत्वपूर्ण मामलों को समझने और उनके साथ काम करने का संकेत दिया।

बसपा के तत्वाधान में एक और महत्वपूर्ण मुद्दा था - पूना एक्ट धिक्कार दिवस, जिसमें एससी/एसटी/ओबीसी अल्पसंख्यक समुदायों के खिलाफ अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाया गया। पार्टी ने इस मुद्दे पर चर्चा की और अपने कार्यकर्ताओं से इस विषय पर जागरूकता फैलाने का आलंब किया। साथ ही, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर भी चर्चा हुई, और पार्टी ने यह भी निर्देश दिए कि वे इन समस्याओं को आमजन तक पहुंचाने के उपाय ढूंढें।

इस बैठक में बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं से सशक्तिकरण और सामाजिक समस्याओं के समाधान के लिए मिलकर काम करने का संकेत दिया और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए संघर्ष करने की संकल्पना जताई।  इस दौरान ओमप्रकाश सिंह वैया,धर्मचंद सैनी जिला सचिव दौरान धर्मचंद सैनी वरिष्ठ कार्यकर्त्ता बसपा, महेंद्र मांडैया ब्लॉक अध्यक्ष बसपा बानसूर, रूपेश यादव प्रभारी बसपा बानसूर, मनोज कुमार बसपा के सक्रिय सदस्य,दयाराम खोवाल, गजेंद्र, सुभाष यादव, कैलाश मामोडिया, मनोज कुमार मौजूद रहे

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow