अभिषेक बने मि. फ्रेशर और मलकीत बनी मिस फ्रेशर: खैरथल महाविद्यालय में हुआ आगाज़ युवाओं ने चलाया मतदान हस्ताक्षर अभियान

Oct 20, 2023 - 18:05
Oct 20, 2023 - 18:10
 0
अभिषेक बने मि. फ्रेशर और मलकीत बनी मिस फ्रेशर: खैरथल महाविद्यालय में हुआ आगाज़ युवाओं ने चलाया मतदान हस्ताक्षर अभियान

खैरथल (हीरालाल भूरानी ) राजकीय महाविद्यालय खैरथल में राष्ट्रीय सेवा योजना तथा मतदाता साक्षरता क्लब के संयुक्त तत्वावधान में नवप्रवेशित विद्यार्थियों के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी के रूप में आगाज़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्राचार्य डॉ. मंजू यादव ने बताया कि महाविद्यालय में सत्र 2023-24 में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों की रचनात्मक क्षमताओं को उभारने और उन्हें महाविद्यालय की सांस्कृतिक परम्परा से जोड़ने के लिए आगाज़ कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम प्रभारी डॉ. दीपक चंदवानी ने जानकारी दी कि कार्यक्रम का शुभारंभ मतदान हस्ताक्षर अभियान से किया गया। युवाओं और स्टाफ ने हस्ताक्षर करके आगामी चुनाव में मतदान करने का संकल्प लिया। युवाओं ने सी-विजिल एप डाउनलोड की और अधिक से अधिक लोगों से एप डाउनलोड करवाने के लिए प्रेरित करने का प्रण लिया। संकाय सदस्य राजवीर मीणा ने युवाओं को मतदान की शपथ दिलाई। छात्रा रिंकी खातून ने "मैं भारत हूँ" गीत पर नृत्य प्रस्तुत करके मतदान करने का आह्वान किया।

कंचन, संजना, युक्ता, रजनदीप कौर, मेघा, चंचल, प्रीति, जाह्नवी, खुशी, सीमा, निकिता, नोवेश कुमार आदि ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियाँ दीं। तत्पश्चात मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर हेतु व्यक्तित्व, शैक्षिक और शारीरिक क्षमताओं के लिए विविध गतिविधियों का आयोजन किया गया। इसमें 12 छात्राओं में से मलकीत कौर ने मिस फ्रेशर और 7 छात्रों में से अभिषेक ने मिस्टर फ्रेशर का टाइटल प्राप्त किया। इन गतिविधियों में निर्णायक की भूमिका संकाय सदस्य सरस्वती मीणा, साक्षी जैन और राजवीर मीणा ने निभाई। प्राचार्य डॉ. मंजू यादव ने युवाओं से शिक्षा के साथ साथ सह-शैक्षणिक गतिविधियों में भागीदारी करके अपने व्यक्तित्व का समग्र विकास करने की प्रेरणा दी। वरिष्ठ संकाय सदस्य डॉ. रामकिशोर उपाध्याय ने नवप्रवेशित विद्यार्थियों को अनुशासन में रहते हुए अपने जीवन के लक्ष्यों तक पहुँचने के सरल सूत्र प्रदान किए। डॉ. दीपक चंदवानी ने गीत सुनाकर विद्यार्थियों को प्रेरित किया। कार्यक्रम में विशेष सहयोग स्टाफ सदस्य शिवराम मीणा तथा विक्रम सिंह तथा विद्यार्थी नोवेश कुमार, विवेक, नीरज, निकिता, रिंकी, शिवानी, अजीत, उत्तम, राहुल, पंकज, जितेंद्र आदि ने प्रदान किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................