मंडावर में पद संचलन पर स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवको पर पुष्प वर्षा कर किया स्वागत सम्मान

Oct 29, 2023 - 20:30
 0
मंडावर में पद संचलन पर स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवको  पर  पुष्प वर्षा कर किया स्वागत सम्मान

महुआ,दौसा (अवधेश अवस्थी)

महुआ  29 अक्टूबर आवासन मंडल के पूर्व अभियंता व भाजपा नेता केसी मीणा ने  रविवारको महुवा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे जहां कस्बा मंडावर मै राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ  द्वारा आयोजित पद संचलन में स्वयंसेवकों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत सत्कार किया  वही समाजसेवी केसी मीणा नेग्रामटहलडी,ईशरीखेडा,मंडावर सहित दर्जनों गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर मतदाताओं से देश हित में भाजपा के लिए अपना अमूल्य मत देने की अपील की ।

भाजपा नेता के सी मीणा ने क्षेत्र के लोगों से क्षेत्र के विकास,कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ वोट करने की अपील की साथ ही कहा कि जिस तरह से गांवों ढाणियों में आप सबका प्रेम प्यार अपार जनसमर्थन मिल रहा है उससे देखकर लगता है इस बार महुवा विधानसभा क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है महुवा की जनता के द्वारा किए गए अभूतपूर्व स्वागत सम्मान का जीवनपर्यंत ऋणी रहूंगा , यदि मुझे भाजपा पार्टी और जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिला तो हर विप्पत्ति के समय आपके दुख सुख में हमेशा साथ खड़ा रहूंगा और हर संभव मदद करने का प्रयास करूंगा ,उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए राजनीति महत्वकांक्षा नहीं है बल्कि जनता जनार्दन की सेवा करना ही मेरा मिशन है, लोगों की समस्याओं का समाधान करना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी, साथ ही महुवा विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए लगातार प्रयास करूंगा,हमारे प्यारे बच्चे बच्चियों को अच्छी शिक्षा मिले रोजगार के नये आयाम मिले इसके लिए मैं हमेशा आपके साथ खड़ा हूं,मेरा प्रयास रहेगा कि सड़क, पानी, चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधाओं के हर क्षेत्र में महुवा राजस्थान के हर क्षेत्र में अग्रणी बने।
इस मौके पर  दर्जनों पंच पटेल ग्रामीणजन  मौजूद रहे

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................