महुवा में भाजपा ने फिर जताया राज्यसभा सांसद के भतीजे पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा पर भरोसा

Nov 3, 2023 - 09:01
 0
महुवा में भाजपा ने फिर जताया राज्यसभा सांसद के भतीजे पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा पर भरोसा

महुवा (दौसा/ अवधेश अवस्थी) भाजपा ने फिर से महुआ विधानसभा क्षेत्र में पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा को प्रत्याशी बनाया है। पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा भाजपा से 2018 में भी महुवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में महुवा से चुनाव लड़ चुके हैं।  राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा के भतीजे राजेंद्र मीणा को टिकट मिलने के साथ ही महुआ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सहित आमजन में उत्साह का माहौल बन गया।
राजेंद्र मीणा ने भाजपा के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के साथ जनता का आभार जताते हुए बताया कि महुआ विधानसभा क्षेत्र में सर्व समाज के लोग 5 साल में बढ़ते भ्रष्टाचार के कारण बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि महुआ विधानसभा क्षेत्र को भ्रष्टाचार मुक्त महवा विधानसभा को बनाना उनका सर्व समाज के सहयोग से लक्ष्य रहेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 9 वर्षों में महुआ विधानसभा क्षेत्र में किए गए घोटाले को घोटालेबाजों सहित  किसी भी सूरत में नहीं बक्शा जायेगा। उन्होंने बताया कि वर्ष 2013 से 2023 तक के कार्यकाल में महुआ विधानसभा क्षेत्र में गुंडाराज हावी रहा गुंडाराज से आम जनता को छुटकारा दिलाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
उन्होंने बताया कि आमजन पानी बिजली जैसी समस्याओं से त्रस्त रहा है ऐसी समस्याओं को दूर करना उनका उद्देश्य रहेगा। महुआ से पूर्व प्रधान रहे राजेंद्र मीणा को एक बार फिर भाजपा पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है, ऐसे में राजेंद्र मीणा को प्रत्याशी बनाने के बाद महुआ में उनके समर्थकों ने माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया और महुआ में मिठाइयां बांटी गई। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने जो विश्वास जताया है उस विश्वास पर खरा उतरूंगा और महुआ विधानसभा की सीट बीजेपी की झोली में सर्व समाज के सहयोग से डालूंगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................