2 महीने से बंद सफाई व्यवस्था के कारण कस्बा बना बीमारियों का घर, चेयरमैन पति बल्लीराम सैनी बैठे धरने पर

2 दिन के अंतराल में कूड़े के ढेर नहीं उठे तो बाजार बंद कर उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी ।

Dec 9, 2023 - 18:14
 0
2 महीने से बंद सफाई व्यवस्था के कारण कस्बा बना बीमारियों का घर, चेयरमैन पति बल्लीराम सैनी बैठे धरने पर

रामगढ (अमित भारद्वाज)  आचार संहिता लगते ही नगरपालिका द्वारा कस्बे में सफाई व्यवस्था बंद कर दी गई जिसका नतीजा यह हुआ कि 2 महीने में कस्बे में जगह-जगह कूड़े के ढेर के पहाड़ बन गए नौबत यह हो गई की अब कूड़े के देर में से गंदी बदबू होने लगी जिसके कारण कस्बे वासियों को डेंगू मच्छर व श्वास जैसी बीमारियों के शिकार होने लगे है। रामगढ़ हॉस्पिटल में ओपीडी किसी भी संख्या बढ़ गई इसी के कारण आकोशित कस्बेवासियों ने नगरपालिका के ईओ महिमा डांगी के खिलाफ तहसील रंगमंच पर धरना जारी कर दिया ।

धरने में बार एसोसिएशन व नगर पालिका के पार्षद व अध्यक्ष पति भी ग्रामीणों के सहयोग में उतर गए । सीनियर अधिवक्ता राजकुमार यादव ने बताया कि नगर पालिका की ईओ ने आचार संहिता का हवाला देते हुए कस्बे में दो महीने में गंदगी का ढेर लगा दिया है । ईओ की तानाशाही के खिलाफ धरना प्रदर्शन चल रहा है यदि 2 दिन के अंतराल में नगर पालिका ने सफाई नहीं कराई तो ग्रामीणों के सहयोग से मजबूरन बाजार को बंद करवाकर उग्र आंदोलन करना पड़ेगा जिसका परिणाम प्रशासन को भुगतना पड़ेगा । वही नगर पालिका के अध्यक्ष पति बलिराम सैनी का कहना है कि राजनीतिक दबाव के कारण नगरपालिका की , ईओ ने सफाई का टेंडर नहीं छोड़ा उसके बाद आचार संहिता का हवाला देते हुए 2 महीने निकाल दिए जिसके कारण कस्बे में गंदगी का आलम बन गया ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................