रामगढ़ में दिनदहाड़े अज्ञात चोर ने मकान में किया सफाया: 90 हजार नगदी व आभूषण चुरा ले गए चोर

Feb 6, 2024 - 19:41
Feb 7, 2024 - 08:09
 0
रामगढ़ में  दिनदहाड़े अज्ञात चोर ने मकान में किया सफाया:  90 हजार नगदी व आभूषण चुरा ले गए चोर

रामगढ (राधेश्याम गेरा) रामगढ़ थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि आए दिन चोर बेखौफ होकर  चोरी की घटनाओं को दिन दहाड़े देने लगे हैं अंजाम। चार माह पूर्व भी दशमेश कॉलोनी में एलडीसी शारदा देवी महिला के घर में अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया था । जिसमें लगभग नगदी व आभूषण सहित 9 लाख रुपए की चोरी हुई थी । नगर पालिका के सीसीटीवी कैमरे में चोर की फोटो साफ दिखाई देने के बावजूद भी पुलिस चोर को पकड़ने में नाकाम नजर आई । इसी तरह का मामला सोमवार को फिर हुआ । कस्बे के आशा सिंह कॉलोनी में एक मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया । 
मकान के मालिक महावीर प्रसाद ने बताया कि पड़ोस में मौत हो गई थी इस कारण परिवार की महिलाएं और पुरुष वहां चले गए थे बच्चे स्कूल गए हुए थे । इसी का फायदा उठाकर अज्ञात चोर छत से नीचे आए और कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 90 हजार रूपए नगद व कीमती आभूषण चोरी कर ले गए । 
जैसे ही दाह संस्कार से वापस घर आने पर घर में फैले सामान को देखकर महिला अचंभित रह गई। घर का अंदर से ताला टूटा हुआ था । अंदर जाकर देखा तो अलमारी का सामान बाहर फैला मिला महिलाओं के हाथ पैर फूल गए । तुरंत परिवार के लोगों को सूचना दी । देर रात पीड़ित रामगढ़ थाने पर चोरी के घटना के  रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पहुंचे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया । अब देखना यह है कि इस चोरी की घटना का भी पुलिस खुलासा कर पाती है या फिर यह फाइल भी पूर्व में हुई चोरी की तरह ठंडे बस्ते में चली जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow