अलवर भाजपा सांसद महंत बालकनाथ से मिले राकेश जैन : बोले - श्री रामगढ़ क्षेत्र से लडूंगा विधानसभा का चुनाव

राकेश जैन ने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनभर से अधिक गांवों का दौरा कर मांगा लोगों से सहयोग।

Jun 18, 2023 - 18:09
 0
अलवर  भाजपा सांसद महंत बालकनाथ से मिले राकेश जैन : बोले - श्री रामगढ़ क्षेत्र से लडूंगा विधानसभा का चुनाव

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ विपिन मेंदीरत्ता) आरके इन्फ्रा प्रोजेक्टस प्राइवेट लिमिटेड के एमडी एवं भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता राकेश जैन ने रविवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दर्जनभर से अधिक गांवों का दौरा कर चुनावी शंखनाद फूंक दिया है। उन्होंने ऐलान किया कि वे रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आगामी समय में होने जा रहे विधानसभा का चुनाव लडेंंगे। उपरोक्त विस क्षेत्र से वे भाजपा की टिकट मांग रहे हैं। इस सिलसिले में उन्होंने अलवर से भाजपा के सांसद महंत बालकनाथ से मुलाकात कर भाजपा का टिकट मांगा।
राकेश जैन ने रामगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि श्री रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र विकास के मामलों में काफी पिछडा हुआ है। वर्तमान कांग्रेस की सरकार ने इस क्षेत्र की जनता के साथ हमेशा से सौतेला व्यवहार किया है। पांच साल सत्ता पर काबिज रही गहलोत सरकार इस क्षेत्र में एक भी काम नहीं करवा सकी। यदि सरकार ने किसी काम का फीता काटा तो वो पूर्व में रही भाजपा की सरकार के थे। उन्होंने कहा समुचित राजस्थान प्रदेश में इस समय सत्ता विरोधी लहर चली हुई है। कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से प्रदेश और क्षेत्र की जनता हलकान और परेशान है। सरकार की जनविरोधी नीतियों से तंग आकर अब जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने बताया कि उन्होंने जितने भी गांवों का दौरा किया वे गांव मूलभूत सुविधाओं से जैसे सडक़ बिजली पानी इत्यादि की समस्या से जूझते दिखाई दिए। उन्होंने कहा एक तरफ प्रदेश की कांग्रेस सरकार राजस्थान प्रदेश में विकास करने का दम भर रही है जबकि सच्चाई इससे विपरित है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अलवर से यशस्वी सांसद महंत बालकनाथ से मुलाकात कर भाजपा की टिकट पर दावेदारी ठोकी है। उम्मीद है कि पार्टी का शीर्ष नेतृृत्व उनपर विश्वास कर श्री रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से उन्हें टिकट देने का काम करेगा।
बाबा श्री खाटूश्याम की निशुल्क यात्रा के लिए बस सेवा होगी शुरू : राकेश जैन ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि श्री रामगढ़ क्षेत्र के अंदर हजारों लाखों लोगों की आस्था बाबा श्री खाटू नरेश के साथ जुडी हुई है। लोगों की आस्था को देखते हुए उनकी ओर से जल्द ही एक निशुल्क बस सेवा शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि धार्मिक बस यात्रा के माध्यम से गरीब व निर्धन व्यक्ति बाबा श्री खाटू नरेश के दर्शन करने जा सकेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................