पति -पत्नी व 5 वर्षीय पुत्री सहित तीन की संदिग्ध अवस्था मौत

गृह क्लेश व आर्थिक तंगी का बताया जा रहा है कारण

Feb 11, 2024 - 08:07
Feb 11, 2024 - 08:43
 0
पति -पत्नी व 5 वर्षीय पुत्री सहित तीन की संदिग्ध अवस्था मौत

तिजारा क्षेत्र के चाहत हाजी की ढाणी  मालियर जट्ट गांव में पति -पत्नी व  5 वर्षीय पुत्री सहित तीन की संदिग्ध अवस्था मौत हो गई जबक  2 वर्षीय एक अन्य पुत्री सन्ना का अलवर के अस्पताल इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक  गृह क्लेश एवं आर्थिक तंगी का बताया जा रहा है कारण।
 डीएसपी मुनेश कुमार ने बताया। पुलिस को सुबह करीब 9:00 बजे सूचना मालियर जटृ   गांव में की चाहत हाजी  की ढाणी में एक परिवार मे  पति पत्नी व  एक पुत्री की मौत की सूचना मिली जिस पर डीएसपी मुनेश कुमार थाना अधिकारी कमलेश कुमार मैं जाप्ता के घटना स्थल पर पहुंचे ।जहां घर के एक तीन सेट कमरे में 30 वर्षीय रिजवान पुत्र अब्दुल अब्दुल गनी मृतक शरीर चारपाई पर पड़ा मिला व उसके पास ही  दूसरे कमरे में शहर में मृतक रिजवान की 28 वर्ष से पत्नी सुनती  व 5 वर्ष की पुत्री समरीन मृतक अवस्था में चारपाई पर मिली।
डीएसपी ने बताया मृतक रिजवान गले में फंदा लटकाने से मौत हुई। पुलिस के आने से पहले परिजनों ने उसे उतार कर चारपाई पर रखा जबकि उसकी पत्नी व  पुत्री  की संदिग्ध में  मौत हुई है। घटना स्थल पर एफएसएल टीम बुलाकर वस्तुओं के संदिग्ध वस्तुओं की प्रिंट लिए गए
डीएसपी ने बताया घटनास्थल से जानकारी ली गई की मृतक की अन्य एक ढाई  साल की पुत्री सन्ना अचेत अवस्था में थी। जिससे परिजन  चिकित्सालय तिजारा अस्पताल से रेफर होकर अलवर में भर्ती करवाया गया है। 
पुलिस ने तीनों शव अस्पताल लाकर मोर्चरी में रखवाया। और मृतका के  परिजनों को  सूचित किया। उनके आ जाने पर मेडिकल टीम द्वारा तीनों का पोस्टमार्टम का शव  परिजनों को सौंप दिया। मृतक रिजवान की शादी अपने बड़े भाई के साथ हरियाणा के अडवर गांव से हुई थी। मृतका  बहन छोटी  बहन थी मृतक के पांच  पुत्री व एक पुत्र था बड़ी पुत्री करीब 7 साल व सबसे छोटी पुत्री 2 वर्ष की थी। पुत्र 4 साल का है ।घटना से पहले एक चारपाई पर मृत्यु का व उसकी दो पुत्री सो रही थी। एक तथा अन्य दूसरी चारपाई पर उसकी तीन दो पुत्री में एक पुत्र सो रहा था।मृतक रिजवान कमरे के पास अपने टीन.के कमरे मे  सोया हुआ था। जो  सुबह मृतक के  बड़े भाई की पत्नी पशुओं को चार के लिए आई तो उसने अचानक  तीन सेट निगाह  का गई ।.उसने  रिजवान शव  लटका हुआ दिखाई दिया। जिस पर शोर मचाया और परिजन इकट्ठे हो गए जहां और पुलिस को सूचना दी ।

मृतक मजदूरी करता था, आर्थिक तंगी से डिस्क्रिप्शन मे  था । 
रिजवान किसी कंपनी में ड्राइवर  काम करता था लेकिन काफी दिनों से अपने पुत्र की   बीमारी के कारण   काम  नही जा रहा   कई अस्पतालों से व उसका इलाज करवा रहा था परिजनों ने बताया 8 तारीख को ही वह अपना पुत्र का अलवर से दवाई लेकर गांव लौटा था। आर्थिक तंगी के चलते अक्सर उसका पति पत्नी से भी मनमुटाव रहता था ।वह नशे का भी आदि हो गया था।
मृतक की गले में फंदा डालने  पत्नी की नशीली पदार्थ खाने से हुई। पुलिस ने बताया मेडिकल टीम की प्रथम दृष्टि में आया है की रिजवान की मौत गले में फंदा लता कर सांस रुक जाने से हुई है व उसकी पत्नी व  बच्ची की मौत जहरीला  पदार्थ खाने से हुई। बाकी   मेडिकल रिपोर्ट आने से ही स्पष्ट मौत का खुलासा होगा।
डीएसपी मुनेश कुमार ने बताया प्रकरण को लेकर मृतक के पिता अब्दुल गनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई की उसका पुत्र फांसी से लटका मिला व उसकी पत्नी व  पुत्री   की  मौत हुई है जिसकी जांच की जाए । मामला दर्ज कर गंभीरता से तीनों की मौत की जांच की जा रही है।

  • मुकेश कुमार

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है