विधायक मांगेलाल मीना की मौजूदगी मे किसान नेताओ ने सीएम के नाम अलवर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

ईआरसीपी के तहत रैणी-राजगढ-लक्ष्मणगढ क्षेत्र के बान्धो को डीपीआर मे जुडवाने के लिए 05 फरवरी 2024 से ही लगातार धरने पर बैठे थे किसान

Feb 12, 2024 - 23:42
 0
विधायक मांगेलाल मीना की मौजूदगी मे किसान नेताओ ने सीएम के नाम अलवर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

रैणी (अलवर/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी-राजगढ-लक्ष्मणगढ क्षेत्र के किसानो ने ईआरसीपी के तहत क्षेत्र के बान्धो को जुड़वाने के लिए पिछली 05 फरवरी 2024 से धरना पर शान्तिपूर्ण बैठे रहे लेकिन सरकार द्वारा किसी भी तरह की बात नही करने पर रविवार को जिला कलेक्टर कार्यालय का घेराव करने के लिए रवाना हो गए जो शाम को कोठी नारायणपुर जाकर रूके तथा सोमवार को किसानो के साथ विधायक मांगेलाल मीना भी शामिल होकर कलेक्टर अलवर को ज्ञापन सौपा।अलवर कलेक्टर ने किसानो को आश्वासन भी दिया है कि सरकार के पास आपका ज्ञापन पहुंचा दी है।
इधर भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने मिडिया को बताया कि मैने भी किसान हित को ध्यान मे रखते हुए पूर्व मे ही केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री को एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को एवं  प्रदेश के जल संसाधन मंत्री को व कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीना को ईआरसीपी के तहत रैणी-राजगढ-लक्ष्मणगढ क्षेत्र के बान्धो को डीपीआर मे जोडने के लिए पत्र लिखकर अवगत करा दिया गया है और मिडिया को मीना ने बताया है कि शायद सरकार इस सम्बन्ध मे सकारात्मक सोच के साथ ही कदम उठाएगी। 

विधायक मागे लाल मीना जी विधायक नही किसान बनकर कोटी नारायण पुर  किसानों के साथ ERCPके लिए दिया धरना किसानों के साथ अलवर पहूंच कर कलेक्टर साहब को दिया ज्ञापन कलेक्टर साहब ने राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ रैणी के बाधों  को जुडवाने का आस्वासन दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है