खेत में शौच करने गई विवाहिता को दो बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार:मामला दर्ज

Feb 14, 2024 - 18:32
 0
खेत में शौच करने गई विवाहिता को दो बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार:मामला दर्ज

रामगढ़ अलवर 

खेत में शौच करने गई विवाहिता को दो बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार,पीड़ित परिवार को मुकदमा दर्ज करने पर दी जान से मारने की धमकी ।

 रामगढ़ क्षेत्र में फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई जहां पर शौच करने गई विवाहिता को हवस के शिकारियों ने हवस का शिकार बना लिया । इतना ही नहीं जब पीड़िता ने घटना की जानकारी परिवार को दी तो दबंग की दबंगई देखो पीड़ित परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी । पीड़िता महिला के पति ने रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है कि उसकी पत्नी शौच करने के लिए घर के पास खेतों में गई थी । जैसे ही शौच करने के लिए बैठी तो पीछे से आरोपी नसरू व रमजान ने विवाहिता को पीछे से पकड़ लिया और मुंह दबाकर जबरन खेत में ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया । उसके बाद बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से निकलकर शोर शराबा किया तो लोगों को आता देख दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए । विवाहिताने उसके साथ हुई घटना के संदर्भ में सारी जानकारी परिवार को दी । तो दूसरे दिन हमने गांव की पंचायत की जिसमें पंचायत में इन्हें दोषी मानकर मुलजिम को बुलाया तो इन्होंने अपना गुनाह तो कबूल कर लिया लेकिन उनके परिवार वालों ने धमकी दी और कहा कि तुमसे जो हो सकता है कर लो हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते ज्यादा करोगे तो गोलियों से भून देंगे । पुलिस ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर धारा 376डी,506 में रिपोर्ट दर्ज कर जांच डीएसपी को सौंप दी है ।

  • योगेश वर्मा 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................