तेलंगाना : BRS को एक और झटका, पोथुगंती रामुलु के बाद जहीराबाद सांसद बीबी पाटिल भी BJP में शामिल

Mar 1, 2024 - 17:48
Mar 1, 2024 - 18:54
 0
तेलंगाना : BRS को एक और झटका, पोथुगंती रामुलु के बाद जहीराबाद सांसद बीबी पाटिल भी BJP में शामिल
तेलंगाना के जहीराबाद के सांसद बीबी पाटिल ने बीआरएस से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को बड़ा झटका लगा है। राव को लिखे चार लाइन के इस्तीफे में पाटिल ने जहीराबाद निर्वाचन क्षेत्र के लोगों और पार्टी की सेवा करने की अनुमति देने के लिए राव को धन्यवाद दिया। दिल्ली में उन्होंने भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता हासिल की। तेलंगाना में यह भाजपा के लिए फायदे का सौदा हो सकता है। 
ऐसा लगता है कि बीबी पाटिल एक बार फिर जहीराबाद सीट से चुनाव लड़ने का इरादा रखते हैं और उन्हें भाजपा से टिकट मिलने की उम्मीद है। हालांकि, खबर है कि राज्य बीजेपी नेतृत्व ने बता दिया है कि वे उन्हें टिकट की गारंटी नहीं दे सकते। इस बीच, हाल ही में बीआरएस पार्टी से कांग्रेस पार्टी में एक बड़ा प्रवास देखा गया है। यह चलन राजनीतिक गलियारों में चर्चा को तेज कर रहा है, इस बात पर आम सहमति है कि इस घटनाक्रम का लोकसभा चुनाव से पहले बीआरएस पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है।
इससे पहले बीआरएस नेता और नगरकुर्नूल के सांसद पोथुगंती रामुलु नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए थे। पोथुगंती रामुलु के अलावा आर लोकनाथ रेड्डी, पोथुगंती भरत प्रसाद, जक्का रघुनंदन रेड्डी और मेंटापल्ली पुरूषोत्तम रेड्डी भी भाजपा में शामिल हुए। उन्हें उम्मीद है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें या उनके बेटे भरत को बीजेपी का टिकट मिलेगा। 71 वर्षीय व्यक्ति के बीआरएस जिला अध्यक्ष गुव्वाला बलाराजू और अन्य नेताओं के साथ अच्छे संबंध नहीं रहे हैं

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow