राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण के राष्ट्रीय संगठन मंत्री पद पर धनपाल मीणा को किया नियुक्त

Mar 18, 2024 - 19:52
Mar 19, 2024 - 06:50
 0
राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं भ्रष्टाचार  निवारण के राष्ट्रीय संगठन मंत्री पद पर धनपाल मीणा को किया नियुक्त

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

 राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश मीना ने धनपाल मीणा को जो कि एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं , ग्राम सुंथली तहसील नैनवा जिला बूंदी निवासी के कार्य देखते हुए धनपाल मीणा को संगठन में बड़ी ही जिम्मेदारी दी है इनको इससे पहले संगठन मे राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी थी प्रदेश अध्यक्ष में धनपाल मीणा ने जिम्मेदारी से कार्य करते हुए राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं भ्रष्टाचार  निवारण संगठन को राजस्थान प्रदेश में संगठन को मजबूत किया और भ्रष्टाचार के खिलाफ तथा हर जगह पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ व हो रहे अन्याय के खिलाफ हो रहे हैं, मृत्यु भोज,गरीबों के खिलाफ इन्होंने आवाज उठाई और न्याय दिलाया और आगे भी न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं और पूरे राजस्थान में संगठन को मजबूत किया इनका पिछला कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा तथा इनकी कार्य शैली को देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष मीना ने संगठन में बड़ी जिम्मेदारी दी और राष्ट्रीय संगठन मंत्री पद पर नियुक्त किया गया।
 इनको नियुक्ति पत्र कोटा में होली मिलन समारोह राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश मीणा एवं कई अन्य पदाधिकारियो द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया इनकी राष्ट्रीय संगठन मंत्री की नियुक्ति सुनकर व देखकर राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर जाग उठी।
मिडिया को यह सारी जानकारी नव नियुक्त राष्ट्रीय संगठन मंत्री धनपाल मीना(कोटा) के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................