राष्ट्रीय जन सेवा टीम ने गठित की नवीन कार्यकारणी

Aug 20, 2024 - 19:29
Aug 20, 2024 - 19:32
 0
राष्ट्रीय जन सेवा टीम ने गठित की नवीन कार्यकारणी

 राजगढ़(अलवर)
जनहितार्थ  विचार और सेवा कार्यों के प्रति वचनबद्ध राष्ट्रीय जन सेवा टीम ने नवीन कार्यकारिणी का गठन कर उन्हें शपथ दिलाई गई।
 टीम के सामाजिक कार्यकर्ता रामसिंह बडला ने बताया की राष्ट्रीय जन सेवा टीम  स्थापना के  समय से  ही लगातार  मानवता सर्वोपरि की भावना के साथ  समाज में पूर्ण सौहार्द,   गरीब असहाय व्यक्ति, परिवार,  विधवा असहाय महिला, अनाथ बच्चे और  एजुकेशन, चिकित्सा, स्पोर्ट्स के क्षेत्र में बेहद जरूरतमंद की मदद, बेजुबान पशु  पक्षियों के दाना पानी की व्यवस्था,  गौ रक्षा, प्रकृति संरक्षण, केंद्र एव राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के प्रसार,  जनहित, देशहित  में उत्कृष्ट सेवा   कार्य करने वालो का मान सम्मान तथा  राष्ट्र निर्माण की और अग्रसर है । राष्ट्रीय जन सेवा टीम पूर्णतया गैरराजनैतिक है । 
टीम के सेवा कार्यों को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने के लिए टीम ने कार्यकारणी गठित की जिसमे राजस्थान प्रशासनिक सेवा में कार्यरत नरेंद्र कुमार मीना और ओमप्रकाश मीना को संरक्षक, रामसिंह बडला को अध्यक्ष, सीमा सेहरा, हजारी लाल, सौरव गोपालिया, राजेंद्र काकरवाल और जुगनू तमोली को उपाध्यक्ष, हंसराज कांदोली को कोषाध्यक्ष,  सुरेंद्र सेक्रेटरी और रजनी मीना प्रिंसिपल को महासचिव, सुरेश कुण्डरोली, धर्मसिंह डीपी, कमलेश अनावडा को सचिव, राजकुमार मीना,  दिनेश सैनी और विश्राम सैन को मीडिया प्रभारी तथा सलाहकार, टीम  मोटवेटर और  जनकल्याणकारी योजनाएं प्रसार प्रभारी नामित किए है।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................