रामगढ़ में अज्ञात चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना: कीमती आभूषण व नगदी व एक मोबाइल हुए चोरी

Aug 31, 2024 - 15:42
Aug 31, 2024 - 16:49
 0
रामगढ़ में अज्ञात चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना:  कीमती आभूषण व नगदी व एक मोबाइल हुए चोरी

रामगढ़ कस्बे के गोविंदगढ़ रोड स्थित शराब ठेके के पास रात्रि में अज्ञात चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया । घर के मेंन गेट का  ताला हथौड़ी व सरिया से तोड़कर चोर अंदर घुसे और अलमारी में रखे 1 किलो चांदी के आभूषण व एक सोने का ओम और संदूक में रखें 25 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए । चोरी की घटना की सूचना पर हैड कांस्टेबल अरुण प्रताप मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया । गरीब किसान धर्मवीर के बेटे दिनेश सैनी ने बताया कि वह गोविंदगढ़ रोड स्थित शराब के ठेके के पास वीर सिंह यादव की जमीन बांटे पर ले रखी है । पीछे से हमारा गांव अलावड़ा के पास गुर्जरपुर है ।

 

खेतों पर बने वीर सिंह यादव के मकान में ही अपने बच्चों के साथ रह रहा था । लेकिन शुक्रवार को घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ अपने गांव गुर्जरपुर गया था । शनिवार को गांव से वापस आए तो देखा कि मेंन गेट का ताला टूटा मिला जिसको देखकर वह दंग रह गया अंदर जाकर देखा तो कमरों के ताले भी टूटे हुए थे और एक कमरे की अलमारी का लॉक टूटा हुआ था सारा सामान फैला हुआ था । सामान को चेक किया तो बेटे की शादी में चढ़ाया 1 किलो चांदी के जेवरात व एक सोने का ओम और संदूक में रखे 25 हजार रुपए गए मिले । और अलमारी में रखें एक मोबाइल भी गायब मिला । जिसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया । दोपहर बाद गरीब किसान का बेटा दिनेश सैनी पिता के साथ रामगढ़ थाने पर चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पहुंचा । हैड कांस्टेबल अरुण प्रताप  ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस चोरी हुए मोबाइल के आधार पर मामले की गहनता से जांच कर रही है ।

  • राधेश्याम गेरा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................