सैकड़ों महिला-पुरुषों ने थाने का किया घेराव: सन्दीप सैनी बोले- जब तक न्याय नहीं मिलेगा करते रहेंगे संघर्ष

9दिन से लापता बुजुर्ग को ढूढने में पुलिस खाली हाथ

Jan 28, 2023 - 03:38
 0
सैकड़ों महिला-पुरुषों ने थाने का किया घेराव: सन्दीप सैनी बोले- जब तक न्याय नहीं मिलेगा करते रहेंगे संघर्ष

उदयपुवाटी ( झुंझुनू राजस्थान /सुमेरसिंह राव) सिस्टम की कठपुतली बन रहा यहां के सीआई के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कछुआ चाल चल रहे एक बुजुर्ग के लापता होने के प्रकरण को लेकर सैकड़ों महिला पुरूष थाने पहुंचे। ये लोग नांगल टोल बूथ से एकत्रित होकर रैली के रूप में थाने पहुंचे। उदयपुरवाटी थाने का घेराव किया। टोंक छिलरी गांव का बुजुर्ग बोदूराम सैनी गत 19 जनवरी की शाम अपने घर से टहलने के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। उसके बेटे बलवीर ने अगले दिन जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वृद्ध के परिजनों को आशंका है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। जिन लोगों के साथ उसे आखिरी बार देखा गया था उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए परिजन कई बार पुलिस थाने के चक्कर काट चुके हैं। तीन दिन पहले ग्रामीणों ने पुलिस थाने में धरना देकर बोदूराम को बरामद करवाने की मांग की थी। उस समय डीएसपी सतपाल सिंह ने दो दिन में बोदूराम को तलाशने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को वापस भेज दिया था। मामले में अब चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। सैनी समाज के नेता सीपी सैनी के नेतृत्व में शुक्रवार को नांगल टोल बूथ के निकट लोग एकत्रित हुए। वहां से रैली के रूप में दोपहर एक बजे पुलिस थाने पहुंचे। ग्रामीणों के डर से पुलिस अधिकारियों ने थाने के सामने बेरीकेट्स लगा रखे थे। आंदोलन कर रहे ग्रामीणों ने बेरीकेट्स हटाकर थाने में घुसने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस व आरएसी का जाब्ता तैनात था। संदीप सैनी ने संबोधित करते हुए कहा कि जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा संघर्ष जारी रहेगा। इस दौरान दोनों तरफ से कई बार संघर्ष जैसा माहौल भी बना। पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों के साथ चंद्रप्रकाश सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजपा नेता रवि सैनी, विक्रम सिंह जाखल, गौरीशंकर सैनी, राजेंद्र सैनी, मोहनलाल सैनी, बलवीर समेत सैकड़ों महिला पुरुष मौजूद रहे।
शाम साढ़े 6बजे एसपी मृदुल कच्छावा के जल्द रिजल्ट देने के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हो गया। उन्होंने इसके लिए 5 अलग अलग टीम गठित करने का भी निर्देश दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है