जहाजपुर की बेटी को ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा: चिमटा गर्म कर जलाया बताया डायन

Jun 30, 2023 - 17:09
 0
जहाजपुर की बेटी को ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा: चिमटा गर्म कर जलाया बताया डायन

जहाजपुर (भीलवाडा, राजस्थान / आज़ाद नेब) ख़बर एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाली सामने आई है एक बार फिर लालची ससुराल वालों ने अपनी बहू बेरहमी से पीटा और चिमटे को गर्म कर उसकी पीठ व पैरों को जला दिया साथ ही इतनी मारपीट की जिससे उसके दांत भी टूट गए। अभी भीलवाड़ा के अस्पताल में भर्ती है पीहर पक्ष वाले इसका इलाज करा रहे हैं।
यह मामला सरवाड़ मे जहाजपुर की बेटी के हुआ इस मारपीट की घटना में साथ साथ बेरहम ससुराल वालों ने जेसीबी मशीन से गड्ढा कर उसमें बहू को डाला दिया। पीड़ित ने जहाजपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें बताया गया कि मेरी शादी दिनांक 14 मई 2021 को सरवाड़ निवासी मेरी जाति लड़के के साथ हिन्दू रीति रिवाज एवं समाज में प्रचलित प्रथा के अनुसार ग्राम जहाजपुर मे विवाह सम्पन्न हुआ था। माता-पिता एवं समाज के व्यक्तियों ने मुझे स्त्रीधन के रूप मे खाने पीने के बर्तन एवं पंखा, बेवडा, कुलर, अलमारी, एल.सी.टी. सोने का मादलिया, आधा तोला का चांदी की पायजेब 3.50 ग्राम, चांदी की गले मे चैन, 125 ग्राम, रोकड 30 हजार, हथलेवा व सोना का कानों के टोप्स, आधा तोला का मंगल सूत्र सोने का व अन्य सामान स्त्रीधन के रूप मे मुझे को दिये जो वर्तमान मेरे ससुराल वालों के पास है।
शादी के बाद अपने ससुराल मे आने जाने लगी एवं अपने पत्नी धर्म का पालन करने लगी। दीपू के नुत्के से एक पुत्र हुआ जो कि लगभग एक वर्ष का है। वर्तमान में अपने ससुराल में निरन्तर रहती आ रही हूं शादी के बाद एक भी बार मुझे अपने पीहर में नहीं भेजा। एक दो बार मेरे माता पिता मुझ से मिलने सरवाड गये लेकिन मिलने नही दिया। मेरे पुत्र के पैदा होने के बाद पति दीपु व उसके घर वालो का व्यवहार बदल गया तथा आये दिन मेरी सास मुझे डायन कहने लगी तथा ननद, ससुर, काकी ससुर, देवर निवासी सरवाड ने एक षडयन्त्र रचकर मेरे मुंह के दांत तोड दिया सास ने मेरी छाती पर पैर रख कर दिया तथा अन्य अभियुक्तगण ने दोनों पैर व हाथ गाल पीठ पर लोहे की चम्मच को गैस पर गर्म करके मेरे डाव लगाया दिया तथा सिर के बाल काट दिये तथा सिर पर सांस ससुर ने ईटो की मारी तथा आये दिन लकड़ी से मारपीट करते हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................