गुढ़ा गोडजी में मनाई गई भगवान परशुराम जयंती

Apr 23, 2023 - 19:28
 0
गुढ़ा गोडजी में मनाई गई भगवान परशुराम जयंती

गुढ़ागौड़जी (चौथमल शर्मा)
  कस्बे में स्थित श्री राम मंदिर में  सर्व ब्राह्मण समाज के द्वारा अक्षय तृतीया पर भगवान परशुराम जयंती मनाई गई , मौके पर भगवान परशुराम के समक्ष जिसमे संतो का समागम रहा व ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ लोगो के  द्वारा सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलित करके पुष्प अर्पित कार्यक्रम  की गई साथ ही ब्राह्मण युवा प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष प्रहलाद दाधीच ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया और भगवान परशुराम जी के मार्गदर्शन पर चलना चाहिए और धरती पर बढ़ते अन्याय के विरुद्ध आवाज चढ़ाना मानवीय मूल्यों को बचाने का प्रयास कर स्थापित किया जाना चाहिए व सीखना चाहिए और इस मौके पर किशन गोरसिया,अशोक जोशी, योगेंद्र एडवोकेट, रजनीश दाधीच, चौथमल शर्मा पत्रकार, विकास गोरसिया आदि लोग मौजूद रहे इस प्रकार सीथल गांव में भी भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाया गया भगवान विष्णु के छठे अवतार श्री परशुराम जयंती का उत्सव मनाया गया।कार्यक्रम की शुरुआत भगवान परशुराम जी को याद करते हुए भगवान परशुराम के मूर्ति को माला पहनाकर की गई।
कार्यक्रम के मुख्य वक्ता  विनोद शर्मा ने बताया कि वर्तमान समय में सभी युवाओं को भगवान परशुराम जी के पद चिन्हों पर चलने की जरूरत है।

भगवान परशुराम जी समता एवं न्याय की प्रतिमूर्ति थे । भगवान परशुराम जी ने माता-पिता का सम्मान किया और अपने जीवन में न्याय को सर्वोपरि माना। हमें उनसे मार्गदर्शन लेने की जरूरत है।विनोद शर्मा ने  केंद्र सरकार को पत्र लिखकर मांग की है कि भगवान परशुराम जयंती को राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाए।एवं राज्य सरकार से मांग की है कि प्रत्येक उपखंड स्तर पर परशुराम भवन का  निर्माण  करवाया जाए। विनोद शर्मा ने भगवान परशुराम जी के नाम से टिकट जारी करवाने पर केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया, एवं  विप्र  कल्याण बोर्ड बनाने के लिए राजस्थान सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया।।
परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम में  धर्मपाल गुर्जर, राजेंद्र महला, मनोज महला, अमरसिंह,  रोहितास, वीरेन्द्र, कृष्ण , चंद्रभान,  विकाश शर्मा धीरज शर्मा, विजय शर्मा ,  केशरदेव पुजारी, राहुल शर्मा , मुकेश शर्मा ,  आदि लोग उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के अंत में राहुल शर्मा ने सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................