अज्ञात गौतस्करो ने नंदी को गोली मारकर की हत्या: ग्रामीणो मे आक्रोष

सौलाका, बोडोली, बुराना, जंगल में आठवी घटना

अज्ञात गौतस्करो ने नंदी को गोली मारकर की हत्या:  ग्रामीणो मे आक्रोष

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी थाना क्षेत्र के बोडोलीडहर पंचायत के सौलाका के जंगल मे अज्ञात गौतस्करो ने सांड की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना को लेकर ग्रामीणो में रोष व्याप्त है।सूचना पर पुलिस ने पहुचकर नंदी का पोस्टमार्टम के बाद शव को दफना दिया गया है। एक ग्रामीण ने घटना की रिर्पोट दर्ज कराई है।
ग्रामीणो ने बताया है कि अलसुबह गांव बुराना के कुछ लोग दुर्जन की पोखर कीतरफ भ्रमण करने गऐ । सोलका गांव की तरफ से गोली से घायल एक नंदी खून से लथपथ भागता हुआ आया।जो जान बचाने के लिए दुर्जन की पोखर मे कूद गया वहॉ उसने तडफ तडफ कर दम तोड दिया। ग्रामीणो ने उसे बहार निकाल कर देखा उसके किसी अज्ञात गोतस्करो ने गोली मार कर घायल किया है। आसपास के ग्रामीण खबर पाकर इक्ठठा हो गए। 
घटना को लेकर ग्रामीणो मे जबरदस्त आक्रोश था। सूचना पर पुलिस के सीओं प्रदीप कुमार यादव मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुच गऐ। नंदी को पोस्टमार्टम के बाद दफना दिया गया है।बुराना निवासी राधाकिशन पुत्र गिरधर गूर्जर ने अज्ञात के खिलाफ रिर्पोट पेश की है।ग्रामीणो को आरोप है जब भी घटना हुई नंदी सोलाका गांव की तरफ से घायल होकर बोडोली डहर या बुराना की तरफ जान बचाने के लिए भागता आता है। लेकिन गौतस्करो को बचाने के उनके पैरोकार पुलिस को गुमराह कर गौहत्यारो को बचाव में जुट जाते हे।
उल्लेखनिय है की गौतस्करो के हौसले इतने बुलंद है। कार्यवाही के अभाव मे क्षेत्र मे आऐ दिन गौतस्करी एंव नंदीओ की गोली मारकर हत्या आमबात हो चुकी है यह आठवी घटना  है। जिसमे गौतस्करो ने नंदीयो की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है।लेकिन नंदी के हत्यारो को सुराग नही लग सका है। 
प्रदीप कुमार यादव (सी.ओ कामां) का कहना है कि इन घटनाओ के अपराधियो की जॉच कर रहे है। शीध्र गोली मारने वाले तस्कर की गिरफ्तारी शीध्र कर ली जावेगी।नंदी के शरीर मे गोली मिली नही है शायद बुलट वहार निकल गई है।पोस्टमार्टम के बाद ंनदी को दफना दिया गया है।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है