नौगावां थाना पुलिस ने लूट व हत्या के मामले में दो अन्य आरोपियो को किया गिरफ्तार

Oct 3, 2022 - 16:32
 0
नौगावां थाना पुलिस ने लूट व हत्या के मामले में दो अन्य आरोपियो को किया गिरफ्तार

रामगढ (अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) नौगांवा थाना पुलिस ने लूट व हत्या के अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि 19 सितम्बर को हत्यारे वाहन चालक विशाल सिंह राजपूत निवासी फरीदाबाद की  हत्या कर  व टैक्सी लूटकर शव को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर खुशपुरी पुलिया के नीचे पटक  चले गए थे ।
नौगांवा थाना अधिकारी सुनील टांक ने बताया कि टैक्सी मालिक हरविंदर सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह जाती सिख निवासी दिल्ली ने 26 सितंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी अज्ञात व्यक्तियों ने ड्राइवर विशाल सिंह की हत्या कर दी गई है। और शव को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के पास खुसपुरी पुलिया 82 नंबर पर पटक दिया है। एक हत्यारे को 20 सितंबर को ही पकड़ लिया गया था ।अनुसंधान के दौरान पाया गया कि  हत्या और लूट में तीन व्यक्ति शामिल है। उच्च अधिकारियों के निर्देशन में संपर्क सूत्र मामुर किए और सूचना इकट्ठा कर हत्या में शामिल अन्य अन्य दो आरोपियों को 27 सितंबर को रंवा थाना फिरोजपुर के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया गया ।

हत्या व लूट मे शामिल शाहरुख पुत्र रत्ती खान उम्र 21 साल जाति मेंव निवासी रवा थाना फिरोजपुर झिरका और दूसरा आरोपी आबिद उर्फ रंगीला पुत्र कमरुदीन निवासी रानीका थाना नगीना को गिरफ्तार कर लिया गया है।  थाना स्तर पर गठित टीम में थाना अधिकारी सुनील टांक, , हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह कांस्टेबल जगत सिंह ,सद्दाम ,रविंद्र शामिल रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है