ग्राम बाछरैन के नवीन खेल मैदान मे रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

May 26, 2023 - 23:33
 0
ग्राम बाछरैन के नवीन खेल मैदान मे रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

वैर, भरतपुर(कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

उपखंड भुसावर के ग्राम बाछरैन के नवीन खेल मैदान में बाछरैन क्रिकेट क्लब की तरफ से रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसका विधिवत रूप से फीता काटकर उद्घाटन सुमन कोली पूर्व महापौर नगर निगम भरतपुर एवं अशोक कोली सरपंच बाछरैन ने किया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दरबसिंह पंचायत समिति सदस्य एव विशिष्ठ अतिथि पूर्व सरपंच डूंगर , भीम सिंह रहे ।   इस अवसर पर सुमन कोली पूर्व महापौर नगर निगम भरतपुर ने कहा कि बाछरैन खेल मैदान का विकास केन्द्र सरकार की योजना के तहत विकसित किया गया है ।आगे इस खेल मैदान को और भी अत्याधुनिक तरीके से विकसित किया जावेगा। माननीय प्रधानमंत्री जी का सपना है हर गांव से प्रतीभाशाली खिलाडी निकले।ग्रामीण परिवेश की परेशानियां उनके लिए बाधा न बने इसलिए  जितना हो सके उतनी सुविधाऐ खिलाडियो को प्रदान किये जाने की केन्द्र सरकार की योजना है ।

खेल में खिलाडी केवल अपने लिए नही खेलता , वह देश के लिए खेलता हुआ विश्व पटल पर देश को गौरान्वित करता है । खेल  व्यक्ति के शारीरिक ,मानसिक ,सामाजिक विकास मे सहायक होते है । खेल मे प्रतियोगिता की भावना हो द्वेष की  भावना न हो , प्रत्येक खिलाडी अपनी प्रतिभा से विश्व पटल पर अपनी अलग पहचान बनाता है ।आप सब भी  अपनी पहचान बनाएं ऐसी हमारी आप सभी के लिए शुभकामनाऐ है । अशोक कोली सरपंच बाछरैन ने कहा कि खिलाडियो को किसी प्रकार की कोई कमी नही आने दी जावेगी । खेल मैदान विकास एवं खिलाडियो की मदद के लिए हमेशा तैयार हूं । इस अवसर पर  दरब सिंह ने बाछरैन क्रिकेट क्लब के सभी पदाधिकारीयो एवं खिलाडियो को खेल की सफलता के लिए शुभकामनाऐ दी । क्रिकेट क्लब ने प्रथम पुरस्कार 41000 दूसरा पुरस्कार 31000, तृतीय पुरस्कार 3100 रखा । इस अवसर पर राजेश सिंह ,सत्यवीर, नवीन,संजय, भूदेव, विष्णु योगी, आदि समस्त ग्रामवासी एवं क्रिकेट क्लब पदाधिकारी उपस्थित थे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................