खजनी थाना क्षेत्र में लूट की घटना निकली फर्जी निकला: गाड़ी ड्राइवर से मारपीट व मोबाइल छीनने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

Oct 1, 2022 - 00:12
Oct 1, 2022 - 00:17
 0
खजनी थाना क्षेत्र में लूट की घटना निकली फर्जी निकला: गाड़ी ड्राइवर से मारपीट व मोबाइल छीनने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

गोरखपुर (उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल)  खजनी थाना क्षेत्र में 29 सितंबर को रात्रि में रुपए व गाड़ी लूटने की सूचना दिया गया था जो जांच के दौरान फर्जी पाया गया गाड़ी ड्राइवर से मारपीट कर मोबाइल लूटने वाले दो अभियुक्तों को खजनी पुलिस ने तत्परता के साथ गिरफ्तार किया पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि  रात्रि में लगभग 21 बजे के आसपास कालर अमरनाथ यादव ने यूपी 112 पर सूचना दिया कि थानाक्षेत्र खजनी के सियर गाँव के पास कुछ अज्ञात लड़को ने गाडी लूट ली और गाडी में रखा 1 लाख 05 हजार रूपये तथा चालक का मोबाइल लूट ले गये तत्काल इस सूचना पर खजनी पुलिस मौके पर पहुँची वहाँ पर ग्रामवासी भी इकट्ठा हो गये थे पुलिस के मौके पर पहुँचने पर ग्रामवासियों की वार्ता से ये लगा कि यहाँ कोई लड़ाई झगड़ा हुआ है । उसी क्रम में दो नाम भी प्रकाश में आये और चालक ने यह बताया कि उसे एक महिला ने यह नाम बताये है, उसके आधार पर जब उन दोनो व्यक्तियो को पुलिस द्वारा पकड़ कर ले आया गया तो पता चला उनमें से एक व्यक्ति वो निकला जो अपने गाँव के एक दूसरे व्यक्ति का मोबाइल मुहैया कराया था । जिससे ड्राइवर अपने जानने वाले व्यक्ति को फोन किया था । जानने वाले ने उस डेयरी मालिक को फोन किया जिसकी गाय लादकर अपने पिकअप पर ये ड्राइवर जा रहा था । 
मौके पर गाडी की कोई लूट नही हुई थी गाडी मौजूद थी । जब पुलिस इस छानबीन में आगे बढ़ी तो पता चला उपेन्द्र यादव व दीपक यादव नाम के दो लड़के इस लड़ाई झगड़े में शामिल थे । और उन्होने ड्राइवर के साथ मारपीट करने के बाद उसका मोबाइल भी छीन लिया था । पुलिस ने इस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनो आरोपी पकड़ लिये गये है, घटना में लूटा गया मोबाइल बरामद हो गया है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है