खैरथल में कल होगा निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन

खैरथल में कल होगा निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन

खैरथल (अलवर, राजस्थान/ हीरालाल भूरानी) स्वामी संत हिरदाराम (पुष्करराज) के आशीर्वाद एवं स्वामी संत सिद्ध भाऊ  के प्रेरणा व मार्गदर्शन से सहाय हॉस्पिटल मोती डूंगरी रोड जयपुर के तत्वाधान में जीव कल्याण सेवा समिति रजि.के सहयोग से विशाल नि:शुल्क नेत्र मेडिकल शिविर का आयोजन शुक्रवार को अर्जुन हॉस्पिटल एंड डायग्नोस्टिक सेंटर में आयोजित होगा। शिविर प्रभारी राजकुमार केसवानी ने बताया शिविर में मोतियाबिंद के ऑपरेशन, दवाइयां ,नजर के चश्मे आदि नि:शुल्क दिए जाएंगे।इसके अतिरिक्त स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर बबीता अपनी नि:शुल्क सेवाएं देंगी।

शिविर में मरीजों की नेत्र जांच की जायेगी और जरूरतमंद मरीजों को नज़र के चश्मे व कम सुनने की कान की मशीन दी जायेगी। कशिश बोदवानी ने बताया जिन मरीजों को मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए चिन्हित किया जायेगा उन मरीजों को ऑपरेशन के लिए जयपुर ले जाया जाएगा जहां डॉक्टर सहाय व उनकी सहयोगी टीम द्वारा मरीजों का नि:शुल्क ऑपरेशन किया जायेगा मरीजों के जाने आने की व्यवस्था और आवास, भोजन,दूध,फल आदि नि:शुल्क रहेगा।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है