भाजपा को नगर निकाय चुनाव में ऐतिहाशिक जीत दिलाये कार्यकर्त्ता : राधेश्याम सिंह राज्यमंत्री

भाजपा को नगर निकाय चुनाव में ऐतिहाशिक जीत दिलाये कार्यकर्त्ता : राधेश्याम सिंह राज्यमंत्री

मुंडेरा (गोरखपुर, उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल)  नगर निकाय चुनाव के संबंध में भारतीय जनता पार्टी की एक आवश्यक बैठक नगर पंचायत मुंडेरा बाजार के मंगल विवाह भवन में डॉक्टर सत्य प्रकाश दुबे जी के नेतृत्व में हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह रहे । कार्यक्रम के सफल नेतृत्व अध्यक्षता योगेंद्र जायसवाल ने किया।
राधेश्याम सिंह ने अपने संबोधन में कहा इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हमें एक ऐतिहासिक विजय दिलाना है जिसके लिए कार्यकर्ता अभी से कमर कस लें और दिन रात सक्रिय होकर केंद्र एवं प्रदेश सरकार मोदी योगी के तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच में लेकर जाएं ताकि यह चुनाव हम इतिहासिक मतों से विजई जीत दर्ज करें और साथ-साथ वोटर लिस्ट इस पर विशेष ध्यान रहे ताकि नए नाम अधिक से अधिक जोड़े जाएं और फर्जी नाम कटे ताकि चुनाव निष्पक्षता हो सके। 
आज विपक्ष कहीं दूर दूर तक चुनाव में नजर नहीं आ रहा लेकिन हमें फिर भी अपनी जनता पर पकड़ कमजोर नहीं करना के अलावा उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता 365 दिन चुनाव लड़ता है एक चुनावी समय में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में प्रतिदिन जनता के संपर्क में सीधे रहता है प्रतिनिधि सरकार की योजनाओं को लोगों तक बखूबी पहुंचाता भी है और इसी के बल पर आज हम केंद्र और प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत हासिल हुआ है और इस नगर निकाय चुनाव में भी अब हम पूर्ण रूप से नगर निकाय चुनाव में जीत दर्ज कराएंगे और योगी जी मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे।
कार्यकम्र में मुख्य रूप से उपस्तिथ ओमप्रकाश धर द्विवेदी,  ज्योति प्रकाश गुप्ता, संदीप विश्वकर्मा, मिहिर जायसवाल, अवधेश जायसवाल, सन्नी जायसवाल, अवधनारायण जायसवाल, चन्दन मिश्रा, सुग्रीव तिवारी, महेंद्र प्रताप मल्ल, जयप्रकाश चौबे, विनोद जायसवाल, संजय वर्मा, गणेश वर्मा, परमात्मा पाण्डेय, मनीष सिंह, विरेंद्र यादव, परमात्मा पांडे, सुदर्शन पासवान, दिलीप बर्मा, उमेश जायसवाल, महेश गौड़, गोविंद सूर्या, शशि जायसवाल, अखिलेश जायसवाल, दिलीप ब्यास, रविंद्र जायसवाल, श्रवण कुमार,श्री भागवत, राकेश गुप्ता इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है