बिजली चोरी पकडे जाने पर गुस्साए आरोपी ने की मारपीट, मामला दर्ज

विधुत निगम के सतर्कता दल ने जब एक जनें के यहां बिजली चोरी पकड ली तो उसने व उसके परिजनों ने सतर्कता दल को धमकाते हुए गाली गलौच व मारपीट की। और सतर्कता दल की सरकारी गाडी में भी तोड फोड कर दी।

May 23, 2020 - 22:15
 0
बिजली चोरी पकडे जाने पर गुस्साए आरोपी ने की मारपीट, मामला दर्ज

बयाना भरतपुर

बयाना 23 मई। चोरी और सीना जोरी ऐसा ही कुछ हुआ गांव बांसरौली में। जहां शुक्रवार को पहुंचे विधुत निगम के सतर्कता दल ने जब एक जनें के यहां बिजली चोरी पकड ली तो उसने व उसके परिजनों ने सतर्कता दल को धमकाते हुए गाली गलौच व मारपीट की। और सतर्कता दल की सरकारी गाडी में भी तोड फोड कर दी। इससे गांव में अफरा तफरी मच गई थी।

विधुत निगम के सतर्कता दल के साथ हुई बदसलूकी व मारपीट की घटना से सभी विधुत कर्मीयों ने नाराजगी जाहिर करते हुए आरोपीयों को शीघ्र गिरफतार करने और कार्रवाही में ढील बरते जाने पर काम बंद करने की चेतावनी दी है। इस वारदात को लेकर विधुत निगम के कनिष्ठ अभियंता सुनील शर्मा ने पुलिस कोतवाली में नामजद आरोपी महेश मीणा, कमलमीणा एवं उनके परिजनों के विरूद्धबिजली चोरी चैकिंग के दौरान उनके व उनके साथ गए अन्य विधुत अधिकारीयों व कर्मियों के साथ बदसलूकी कर धक्का मुक्की करने और कपडे फाड देने व वीसीआर बुक को भी फाडने की कोशिश करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपीयों की तलाश शुरू की है।

बयाना से राजीव झालानी की खास खबर

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow