जयपुर महापौर गुर्जर व तीन भाजपा पार्षदों को निलंबित करने के विरोध में भाजपा करेगी प्रदर्शन

Jun 8, 2021 - 12:19
 0
जयपुर महापौर गुर्जर व तीन भाजपा पार्षदों को निलंबित करने के विरोध में भाजपा करेगी प्रदर्शन

अजमेर (राजस्थान)  जयपुर ग्रेटर महापौर सौम्या गुर्जर व तीन पार्षदों को राजनीतिक दुर्भावना के कारण कोंग्रेस सरकार द्वारा निलंबित करने के विरोध में भाजपा अजमेर देहात सम्पूर्ण जिले में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।                      
भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक श्री देवीशंकर जी भूतड़ा ने बताया कि 40 वर्ष पूर्व जून महीने में ही इन्दिरा गांधी ने देश मे इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र की हत्या की थी ओर ठीक इसी तरह जून महीने में गहलोत सरकार ने अलोकतांत्रिक तरीके से वीकेंड कर्फ्यू में रविवार की रात्रि को एक पक्षीय कार्यवाही करते हुए  साबित कर दिया कि वह उन्ही के वंशज है जो लोकतंत्र में विश्वास नही करते है।               
भूतड़ा ने बताया कि इस के विरोध में भाजपा के नेता, जनप्रतिनिधि व सभी पदाधिकरी कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुऐ सम्पूर्ण अजमेर जिले में पंचायत से लेकर उपखण्ड़ तक विरोध प्रदर्शन करँगे साथ ही जिलाकलेक्टर से लेकर उपखण्ड़ अधिकारी,तहसीलदार व विकास अधिकारी तक के माध्यम से महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन देगे।
इसी कड़ी में भाजपा बावन माता ग्रामीण मंडल सावर के द्वारा राज्यपाल के नाम तहसीलदार सावर को कल सुबह 11 बजे  काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ज्ञापन दिया जाएगा।

  • रिपोर्ट:- संजय घोटु

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................