एक वर्ष पूर्व रामगढ़ में शुरू हुआ सरकारी कॉलेज परिसर में सुविधाओं का अभाव, छात्रों ने किया प्रदर्शन

Jun 20, 2021 - 00:58
 0
एक वर्ष पूर्व रामगढ़ में शुरू हुआ सरकारी कॉलेज परिसर में सुविधाओं का अभाव, छात्रों ने किया प्रदर्शन

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान) रामगढ़ कस्बे में विधायक साफिया जुबेर के प्रयासों से स्वीकृत सरकारी कॉलेज 1 वर्ष से एसडीएम ऑफिस के सामने कन्या महाविद्यालय रामगढ़ के पूर्व भवन में संचालित हो रहा है।  इसमें कोरोना महामारी के कारण अभी तक ना तो पर्याप्त स्टाफ और ना ही पर्याप्त व्याख्याता इधर इस वर्ष सत्र 2021 22 के प्रवेश प्रारंभ होने के कारण आज कॉलेज परिसर में छात्रों का आना हुआ तो स्टाफ की कमी के साथ-साथ कॉलेज परिसर में कस्बे से बहकर आने वाला बरसात का गंदा पानी खड़ा होने के कारण छात्र छात्राओं को खड़ा होने की जगह भी नहीं मिल पा रही थी इस कारण छात्रों ने कॉलेज परिसर के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर बंद कर नारेबाजी की और हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। छात्रों के हंगामे की सूचना पर रामगढ़ थाने से एसआई मोहन सिंह पुलिस जाब्ते के साथ कॉलेज गेट पर पहुंचे और छात्रों के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए समझाइश की।
कॉलेज में कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कॉलेज परिसर के बाहर ग्राम पंचायत का गंदा नाला है जो कि टूटा हुआ है इस कारण गंदे नाले का पानी कॉलेज परिसर में भर जाता है आज 3 दिन बरसात को हो गए और 3 दिन से भी पानी कॉलेज परिसर में ही आ रहा है इस कारण कमरों के अंदर भी गंदा पानी भर गया है इस कारण बच्चों के बैठने की व्यवस्था नहीं हो पा रही है और साथ ही बताया कि पिछले 1 वर्ष से मैं अकेला स्टाफ ही कार्य कर रहा हूं बच्चों को पढ़ाने के लिए दो-चार दिन के लिए वैकल्पिक व्यवस्था में प्रोफेसर लगाए थे और अब नए सत्र भी 25 जून से शुरू होने जा रहा है। 

  • रिपोर्ट- योगेश चंद 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................