अजय मीणा हत्याकांड को लेकर सीहोड़ में सभा 7 दिन में शेष आरोपी नहीं पकड़े गए तो इस बार जयपुर में देंगे पड़ाव

पुलिस चौकी इंचार्ज सहित समस्त स्टाफ को हटाया गया था कई मुलजिमो को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jul 8, 2021 - 23:34
 0
अजय मीणा हत्याकांड को लेकर सीहोड़ में सभा 7 दिन में शेष आरोपी नहीं पकड़े गए तो इस बार जयपुर में देंगे पड़ाव
खेतड़ी के हालात बहुत खराब है डॉक्टर साहब अब भी संभाल लो ......सुरेश मीणा किशोरपुरा
खेतड़ी विधानसभा में जनता का कोई धनी धोरी नहीं है- KC घुमरिया
पीड़ित परिवार को अब तक 1लाख 50 हजार से अधिक की आर्थिक मदद

खेतड़ी (झुंझुनू,राजस्थान/ सुमेरसिंह राव) सीहोड़ गांव में पिछले दिनों हुए अजय हत्याकांड को लेकर बुधवार को मीटिंग आयोजित हुई। सभा में मृतक अजय को श्रद्धांजलि दी गई। सभा को संबोधित करते हुए सेवानिवृत्त चीफ कमिश्नर एवं किसान सभा के प्रदेश महासचिव  के सी घुमरिया ने कहा कि बदमाश की कोई जाति नहीं होती है हम तो गुंडों के खिलाफ हैं और जब तक अपराधी जेल की सलाखों तक नहीं जाएंगे तब तक हम पुलिस का पीछा छोड़ने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि खेतड़ी विधानसभा में जनता का कोई धनी धोरी नहीं है। यहां के विधायक की सह से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यही कारण है कि आए दिन इस क्षेत्र में लूटपाट और हत्या हो रही हैं।

उन्होंने सभा स्थल से ही उच्च अधिकारियों को फोन पर अल्टीमेटम दिया कि सात रोज में सीहोड़ हत्याकांड में लिप्त शेष आरोपी नहीं पकड़े गए तो जयपुर में सैकड़ों लोगों को साथ लेकर डीजीपी, आईजी, एवं सीएम से मिला जाएगा। आदिवासी मीणा सेवा संघ के प्रदेश प्रधान एवं आदिवासी श्री मीन सेना के प्रमुख सुरेश मीणा किशोरपुरा ने कहा कि खेतड़ी विधानसभा में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। अधिकारी कुर्सियों पर जमकर पर बैठे हैं। इनसे कुछ होता जाता है नहीं। विधायक महोदय भी चुप्पी साधे बैठे हैं। उन्होंने कहा कि सीहोड़ हत्या कांड में हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए प्रभावी कार्रवाई कर मुलजिमों को गिरफ्तार भी किया है। इसी के साथ लापरवाह  मेहड़ा पुलिस चौकी को तत्काल हटाया गया है। किशोरपुरा ने कहा कि शेष आरोपियों को भी पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

सभा में अजय मीणा हत्याकांड में आगे मुकदमे की पैरवी करने के लिए एक संघर्ष कमेटी का गठन किया गया है। वही चीफ कमिश्नर के सी घुमरिया ने पीड़ित परिवार की ₹51000 की नकद सहायता प्रदान की है। साथ ही करीब ₹100000 से अधिक सोशल मीडिया द्वारा जुटाए जा चुके हैं। इस मौके पर आदिवासी मीणा सेवा विकास परिषद के जिलाध्यक्ष रतन मीणा जोधपुरा, अखिल भारतीय मीणा परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रह्लाद मीणा कालूसर खंडेला, तहसील अध्यक्ष हजारीलाल सुनारी, शिव कुमार मीणा सीहोड़, सतवीर फॉरेस्टर, श्रीराम मीणा किशोरपुरा, रोहिताश मीणा लालगढ़, गोपाल मीणा थानेदार, रामअवतार यादव पूर्व सरपंच सीहोड़, रमेश मीणा, जगदीश मीणा टोडी, जेपी मीणा, श्रीराम मेघवाल, विकास सैनी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................