सांसद बालकनाथ ने चिकित्सालय प्रशासन, जनप्रतिनिधियों ए़ंव ग्रामीणों से की चर्चा

May 26, 2021 - 19:04
 0
सांसद बालकनाथ ने चिकित्सालय प्रशासन, जनप्रतिनिधियों ए़ंव ग्रामीणों से की चर्चा

राजस्थान के अलवर जिले के बर्डोद कस्बे स्थित सेठ रूडमल रघुनाथ दास महावर राजकीय रैफरल चिकित्सालय बर्डोद में सुबह 11 बजे अलवर सांसद बालकनाथ ने स्थानीय चिकित्सालय प्रशासन, जनप्रतिनिधियों ए़ंव ग्रामीणों से चिकित्सालय के विकास कार्यो को लेकर चर्चा की।  सांसद बालक नाथ ने मौके पर मौजूद लोगों को बताया कि पूर्व में जो आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए सांसद निधि से पच्चीस लाख रुपए की राशि देने की जो घोषणा की थी। उसे चिकित्सालय की  अन्य सुविधाओं पर खर्च करने के लिए आप लोगों से चर्चा करने आए हैं।
 उन्होंने बताया कि कोविड महामारी को लेकर राज्य सरकार ने जिला प्रशासन से विभिन्न सीएचसी ए़ंव पीएचसी पर आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए प्रस्ताव मांगे थे। जिनको जिला प्रशासन ने राज्य सरकार को भेजे। सरकार द्वारा हाल ही में आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए स्वीकृत हुए बजट में जिले के बहरोड़, बर्डोद, तिजारा, राजगढ, सहित अन्य सीएचसी पर राज्य सरकार आक्सीजन प्लांट लगा रही है। 

सरकार ने यह नहीं देखा की यहां पर सांसद ने आक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा कर रखी है। अगर हम आक्सीजन प्लांट लगाते हैं। तो वह कैंसिल हो जाएगा। ऐसे में सांसद निधि से जो पच्चीस लाख रुपए देने की घोषणा की गई थी। उसको चिकित्सालय की अन्य सुविधाओं पर खर्च करने के लिए चिकित्सालय प्रशासन, जनप्रतिनिधियों ए़ंव ग्रामीणों से चर्चा की है। जिसमें लोगों ने अपनी सहमति जताई। वहीं भाजपा नेता मोहित यादव ने भीषण गर्मी से  मरीजों के बचाव हेतु  उच्च क्वालिटि के तीन बड़े कूलर चिकित्सालय को देने की घोषणा की। 
इस दौरान छापुर आश्रम के संत योगेंद्र नाथ, भाजपा नेता मोहित यादव, चिकित्सालय प्रभारी प्रभारी डा सुरेन्द्र आर्य, बर्डोद सैक्टर के कोविड प्रभारी डा संदीप यादव, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ सपना गोदारा, डा मिनाक्षी यादव, डा अनुदित यादव,डा अखिलेश स्वामी, बर्डोद सरपंच प्रतिनिधि छोटेलाल बर्डोदिया, सब्जी मंडी युनियन के प्रधान रामसिंह सैनी, व्यापारी प्रकाश मुनीम, प्रेमचंद, जेपी यादव, रवि कुमार, मन्नु सैनी, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

  • रिपोर्ट- मनीष सोनी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................