खेल मैदान में अस्थाई सब्जी मंडी लगाने का विरोध

Nov 10, 2021 - 18:08
 0
खेल मैदान में अस्थाई सब्जी मंडी लगाने का विरोध

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ मनीष सोनी) कस्बे में अलवर-बहरोड़ राजमार्ग पर रोजाना देर सांय को लगने वाले जाम के समाधान के लिए राजकीय भीमराज उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे एसएमसी (विधालय विकास समिति) के सदस्यों ए़ंव सब्जी मंडी यूनियन के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित हुई। आयोजित बैठक में बर्डोद सब्जी मंडी यूनियन के पदाधिकारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों ए़ंव क़ृषि उपज मंडी खैरथल के द्वारा दिए सुझाव के तहत खेल मैदान में अस्थाई सब्जी मंडी लगाने की बात रखी। जिस पर मौके पर मौजूद विधालय विकास समिति के लोगों ने उक्त खेल मैदान पर  अस्थाई सब्जी मंडी लगाने का विरोध करते हुए खेल मैदान में अस्थाई सब्जी मंडी नहीं लगाने की बात कही। उन्होंने कहा कि उक्त खेल मैदान में कस्बा क्षेत्र का युवा वर्ग शारिरिक दक्षता के लिए व्यायाम करते हैं,साथ ही सैकड़ों ग्रामीण लोग स्वास्थ सुधार के लिए सुबह शाम घुमने आते हैं। और खेल मैदान के समीप से तीन मुख्य रास्तों पर विधार्थियों का आवागमन बना रहता है।  इस दौरान प्रिंसीपल कृष्णा वर्मा, सरपंच प्रतिनिधि छोटेलाल बर्डोदिया, उपसरपंच गिर्राज सैनी, पंच मनफूल, बर्डोद सब्जी मंडी यूनियन के प्रधान रामसिंह सैनी, उपप्रधान जगदीश चौधरी, सचिव प्रकाश चंद, कोषाध्यक्ष रामसिंह सैनी, प्रेमचंद, ग्यारसीलाल, बिडदीचंद, ओमप्रकाश, विधालय के शिक्षक सुभाष सैनी, रामसिंह, रामानन्द गुप्ता,  सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

बीते सप्ताह डीएसपी ने किया था दौरा- 

उल्लेखनीय है कि मुख्य राजमार्ग पर रोजाना सांय को लगने वाले जाम की ग्रामीणों द्वारा बार बार प्रशासन को शिकायत करने पर बहरोड़ डीएसपी मदन लाल रायल ने दौरा कर सब्जी मंडी यूनियन के पदाधिकारियों को व्यवस्थाओं में सुधार करने के साथ साथ खेल मैदान में अस्थाई सब्जी मंडी लगाने का सुझाव दिया था। ताकि राजमार्ग बाधित नहीं हो और आमजन को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।
सब्जी मंडी यूनियन के पदाधिकारियो ने एसडीएम से की मुलाकात-  सब्जी मंडी यूनियन के पदाधिकारियों ने दोपहर को बहरोड़ एसडीएम श्याम सुंदर चेतीवाल से मुलाकात कर जाम की समस्या समाधान के लिए चर्चा की। जिस पर बहरोड़ एसडीएम श्याम सुंदर चेतीवाल ने सख्त निर्देश देते कहा कि मुख्य राजमार्ग बाधित नहीं होना चाहिए। इसके लिए मंडी यूनियन वालिंटियर लगाकर व्यवस्थाओं में सुधार करें।
इधर बहरोड़ के मुख्य शिक्षा अधिकारी शशिकपूर से इस संदर्भ में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सब्जी मंडी यूनियन अपनी वैकल्पिक व्यवस्था करें। मुख्य राजमार्ग बाधित होने से आमजन को परेशानी होती है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................