वर्षो से फरार आदतन महिला अपराधी रामगढ़ थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर रेलवे थाना पुलिस के अलावा और भी कई मामले हैं दर्ज

Jul 29, 2021 - 12:15
 0
वर्षो से फरार आदतन महिला अपराधी रामगढ़ थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामगढ (अलवर, राजस्थान/ अमित भारद्वाज) रामगढ़ थाना पुलिस एएसआई हरप्रसाद शर्मा को मोबाइल पर मुखबिर से सूचना मिली कि रामगढ़ बस स्टैंड पर एक आदतन महिला अपराधी खड़ी हुई है। जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।
इस पर एसआई हरप्रसाद में थाना अधिकारी रामनिवास मीणा को सूचित किया। थाना अधिकारी रामनिवास मीणा ने एसपी तेजस्विनी गौतम एवं उच्च अधिकारियों को अवगत कराया इस पर उच्च अधिकारियों के निर्देश पर थाना अधिकारी रामनिवास मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर धरपकड़ के लिए जाल बिछा। बस स्टैंड पर खड़ी महिला से उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम प्रीति बावरिया पुत्री रमेश बावरिया निवासी निवाली बताया और ससुराल कोटकासिम में होना बताया। इस पर एएसआई हर प्रसाद शर्मा द्वारा महिला कांस्टेबलों के सहयोग से प्रीति बावरिया काजल बावरिया को गिरफ्तार कर रामगढ़ थाने लाया इसके खिलाफ जयपुर के रेलवे थाने में 2015 में धारा-379 के अंतर्गत चोरी का मुकदमा दर्ज है और कोतवाली थाना अलवर में  भी 2016 में चोरी का मुकदमा दर्ज है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................