सांसद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी व अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में रोहतक पुलिस ने बहरोड़ के दो लोगों को किया गिरफ्तार

अलवर सांसद महंत बालक नाथ व उनके गुरु पूर्व सांसद चांद नाथ सहित महिला को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने पर महिला ने हरियाणा के रोहतक में दर्ज कराया मामला

Sep 17, 2021 - 17:06
 0
सांसद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी व अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में रोहतक पुलिस ने बहरोड़ के दो लोगों को किया गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ सुभाष यादव) अलवर सांसद बाबा बालकनाथ, उनके गुरु व पूर्व सांसद महंत चांदनाथ के अलावा एक महिला को लेकर मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने पर रोहतक पुलिस ने बहरोड़ के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। तीसरे व मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। इसके अलावा भी पुलिस उन लोगों को चिह्नित करने में लगी है। जिन्होंने अश्लील मैसेज इधर से उधर भेजे हैं। आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर रोहतक पुलिस कार्रवाई करने में लगी है। अस्थल बोहर निवासी महिला ने मामला दर्ज कराया कि मामला दर्ज कराया था कि दस सितम्बर को सांसद बालकनाथ, उनके गुरु चांदनाथ व मेरे बारे में मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजा गया। इस मैसेज में बाबा बालकनाथ व उनके गुरु महंत चांदनाथ और मेरे बारे में बहुत ही अभद्र व अश्लील भाषा का प्रयोग किया गया था। नितिन नाम के व्यक्त से नाम से मैसेज आया हुआ था। जिसे वॉट्सऐप ग्रुप पर भी सेंड किया हुआ है। जिसका स्क्रिन शॉट पुलिस को दिए हैं। ये मैसेज एचएस यादव व ओमप्रकाश ने सेंड किए हैं। जिस ग्रुप में सेंड किए है उसके एडमिन का नाम व मोबाइल नम्बर भी दिया गया है। जिन्होंने मिलकर सांसद, उनके गुरु चांदनाथ व मेरी छवि को धूमिल किया है। 

  • दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी:- 

रोहतक के डीएसपी गोरखपाल राणा ने बताया कि आईटी एक्ट का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में दो की गिरफ्तारी हो चुकी है। तीसरे मुख्य आरोपी तलाश है। ये तीनों आरोपी बहरोड़ के रहने वाले हैं। इसके अलावा उन लोगों को भी चिह्नित किया जा रहा है, जिन्होंने मैसेज सेंड किए हैं। ताकि उनके खिलाफ भी आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सके। 

  • नेताओं की लड़ाई औछी हरकत:- 

बहरोड़ में नेताओं की लड़ाई औछी हरकत तक आ चुकी है। हालांकि सीधे तौर पर मुकदमें में किसी नेता का नाम नहीं है। लेकिन सांसद को जोड़कर अश्लील मैसेज भेजने के पीछे यही कयास लगाए जा रहे हैं कि यह नेताओं की लड़ाई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................