राजस्थान के मीरावता से 25 से अधिक मजदूरों को ले जा रही ट्रैक्टर ट्राॅली MP के सुखेड़ा के समीप पलटी 3 की मौत 12 घायल

राजस्थान के मीरावता से 25 से अधिक मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली सुखेड़ा सिल्याखेडी मार्ग पर गदडिया मगरे के पास सुबह 10 बजे के आसपास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के ओवर टेक करने के दाैरान रोड के समीप खंती में जा कर पलट गई। गौरतलब है कि प्रतिदिन राजस्थान के इस सीमावर्ती एरिया से मजदूरों से भरी ट्रॉलियां एमपी की तरफ जाती है। इनमें अक्सर जल्दी पहुंचने की होड़ मची रहती है। क्योंकि जल्दी पहुंचने से मजदूरों को समय पर दिनभर के लिए रोजगार मिल जाता है, देरी से पहुंचने पर उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ता है।

राजस्थान के मीरावता से 25 से अधिक मजदूरों को ले जा रही ट्रैक्टर ट्राॅली MP के सुखेड़ा के समीप पलटी 3 की मौत 12 घायल

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ के पास गुरुवार सुबह करीब 10 बजे जिले के चकुंडा के आगे मध्यप्रदेश सीमा में सुखेड़ा कस्बे में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, 12 लोग घायल हो गए। 
                              घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। वहीं, घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

                                प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रैक्टर तेज गति में होने के कारण संतुलन खो बैठा। जिसके कारण ट्रॉली पलट गई। जिसके कारण सभी ट्रैक्टर ट्रॉली सवार लोगों को चोटें आईं

जानकारी अनुसार, दलोट पंचायत समिति के गांव रावता से सुबह 25 महिला और पुरुष मजदूरी करने मध्यप्रदेश जा रहे थे। इस दौरान चकुंडा के आगे सुखेड़ा कस्बे में हादसा हो गया। हादसे में राधा (40), सुगुणा (32) और सुमित्रा (22) की मौत हो गई। वहीं, घायलों को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दो की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण रतलाम रेफर कर दिया गया