आग लगने से दो हजार मण कड़वी जलकर राख, मकानों में आई  दरारे

Oct 11, 2020 - 19:57
 0
आग लगने से दो हजार मण कड़वी जलकर राख, मकानों में आई  दरारे

अलवर, राजस्थान

बहरोड़:- क्षेत्र के गूंती ग्राम में बांका की ढाणी में शनिवार देर शाम को बिजली लाइन टूट जाने से करीब 400 मीटर दायरे खाली जगह में एकत्रित की हुई कड़वी में आग लग गई। करंट के भय से गांव वाले तत्काल रूप से बिजली विभाग लाइनमैन को कॉल किया गया लेकिन उन्होंने कॉल नहीं उठाया। इस वजह से करंट लग जाने के डर से ग्रामीण तुरन्त प्रभाव से आग पर काबू पाने में असफल रहे।

जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया ग्रामीणों ने बहरोड, सोतानाला फायर बिग्रेड से संपर्क साधा गया जहाँ से दमकल खराब होने की जानकारी दी गई। करीब एक घण्टे के बाद नीमराना व कोटपूतली फायर बिग्रेड पहुंची जब तक कड़वी जलकर राख हो गई थी।आग की लपेट में आए बाबूलाल यादव के घर में भी काफी नुकसान हुआ मकान में दरारे पड़ गई घर का सामान व पशु को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला गया। आग लगने से करीब दो हजार कड़वी जलकर राख हो गई। सरपंच अनिल मीणा ने बताया कि आग से काफी नुकसान हुआ है जिसकी सूची तैयार करके मुआवजा दिलाने का प्रयास करेंगें। घटनास्थल पर बहरोड़ पुलिस थाने से एएसआई प्रहलाद मीणा, राजेन्द्र, पटवारी मंगलराम धानका व सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

योगेश शर्मा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................