भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस को जड़ से उखाड़ कर फेंकने को तैयार रहे जनता - डॉ. किरोडी लाल मीणा

Aug 25, 2023 - 18:52
 0
भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस को जड़ से उखाड़ कर फेंकने को तैयार रहे जनता - डॉ. किरोडी लाल मीणा

 महुवा (दौसा, राजस्थान/ अवधेश अवस्थी) महुआ उपखंड मुख्यालय के  जयपुर रोड स्थित राधा रानी मैरिज गार्डन में शुक्रवार को भाजपा का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में बड़ी तादाद में भाजपा पदाधिकारी मंडल कार्यकर्ता और आमजन मौजूद रहे। उपस्थित हजारो लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने गहलोत सरकार को आडे हाथ लेते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किये उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार जनता की कसौटी पर पूरी तरह विफल हो गई है। उन्होंने कहा कि राजस्थान  में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है आमजन बुरी तरह आहत है उन्होंने महुआ विधायक पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि महुआ विधानसभा क्षेत्र के आमजन के साथ अधिकारी कर्मचारी भय के साए मैं जी रहे हैं  सरकारी कार्यालय मे खुलेआम आमजन को उनके वाजिब कामों के लिए विधायक की शह  सरकारी अधिकारियों कर्मचारी द्वारा लूटा जा रहा है  उन्होंने जल जीवन मिशन योजना में व्याप्त 20 हजार के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं वही जल जीवन मिशन में महुआ विधानसभा क्षेत्र में भी भारी भ्रष्टाचार की शिकायत मिली है साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार में 17 पेपर लीक पेपर माफियाओं से मिलकरलीक  हो गए ऐसे में बेरोजगार युवाओं के साथ राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने छलावा किया गया है । उन्होंने जयपुर सचिवालय की अलमारी में भ्रष्टाचार का पैसा और सोना मिलने के मामले को दोहराते हुए कहा कि यह खुलेआम भ्रष्टाचार नहीं तो और क्या है ?

डॉक्टर मीणा ने मुख्यमंत्री के पुत्र पर भी भ्रष्टाचार का  आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस और उसके समर्थित विधायकों ने अपने आप को मुख्यमंत्री मानते हुए चारों ओर भ्रष्टाचार की लूट मचा रखी है आम जनता की गाड़ी कमाई का पैसा विधायकों की  जेब में जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब राजस्थान में ईडी आ गई है ऐसे में भ्रष्टाचार में  डूबे कई विधायक और मंत्रियों के साथ अधिकारी को जेल की हवा खानी पड़ेगी। उन्होंने राजस्थान में बढ़ते अपराध पर चिंता जताते हुए कहा कि देश में राजस्थान एक ऐसा राज्य बन गया है जहां अपराध बेलगाम हो गया है। उन्होंने शंभू पुजारी और मोहनपुरा गांव में दलित युवती के साथ रेप की घटना के बाद की गई हत्या का हवाला देते हुए कहा कि राजस्थान में आमजन व्यापारी किसान के साथ हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि जो सरकार ओर इसके नेता जनता की सुरक्षा नहीं कर सकते ऐसे भ्रष्ट राजस्थान कि कांग्रेस सरकार को अब उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाया कि मोबाइल और फूड पैकेट देकर रेवड़िया बांटने वाली सरकार आम जन के साथ धोखा कर रही है। घटिया क्वालिटी के मोबाइल और फूड पैकेट देकर लोगों के स्वास्थ्य के साथ  खिलवाड़ कर लोगों को गुमराह कर  रिझाने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए लोग ऐसी भ्रष्ट राजस्थान सरकार के  बहकावे में नहीं आवे। डॉक्टर मीणा ने ईआरसीपी योजना पर बोलते हुए कहा कि राजस्थान कि कांग्रेस सरकार इस मामले को अटका रही है उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार की नियत साफ है तो मध्य मध्य प्रदेश सरकार से स्वीकृति ले में आप सबके सामने वादा करता हूं कि ईआरसीपी योजना को लागू करवाने की जिम्मेदारी मैं लेता हूं। इस दौरान दिल्ली में भाजपा प्रतिपक्ष के नेता रामवीर विधूड़ी ने कहां की राजस्थान सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है उन्होंने कांग्रेस सरकार को कटघेरे में खड़ा करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में किसान कर्ज माफी का वादा कर  वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर जमकर तीर चलाएं। विधूड़ी ने कहा कि जिस नेता के हस्ताक्षर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयं विधायक बने और फिर मुख्यमंत्री टिकट देने वाले सचिन पायलट को  ही नकारा, निकम्मा और गद्दार का दर्जा दे दिया मैं ऐसे नेता की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं साथ ही गुर्जर समाज से कहना चाहता हूं कि अब बचा ही क्या है ?इसलिए अब बदला लेने का समय है तैयार रहें। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल ने मुझे भी चुनाव जीतवाने व विपक्ष का नेता बनने  में अहम भूमिका निभाई यह कर्ज भी गुर्जर समाज को समय आने पर डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को चुकाना है। इस दौरान विधानसभा में मतदाताओं का मन टटोलने पहुंचे प्रवासी विधानसभा क्षेत्र महुआ यूपी के इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं को सराहा साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाकर व अयोध्या में राम मंदिर काशी में बाबा विश्वनाथ का मंदिर बनाकर देशवासियों को जो संदेश दिया है उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से हर भारतवासी याद रखेगा । उन्होंने  हिंदुत्व पर भी अपना उद्बोधन देने के साथ मोदी  केंद्र सरकार  की जनहितकारी योजनाओं को गिना कर कार्यकर्ताओं से आमजन को लाभ दिलवाले का आवाहन किया उन्होंने कार्यकर्ताओं से मतभेद  भूल कर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाने की अपील की।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा  पूर्व युवा बोर्ड अध्यक्ष भूपेंद्र सैनी लोकसभा विस्तारक गुणवंत लाल शर्मा, विधानसभा विस्तारक वेदांश पटेल पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा, , विनीत बंसल, विधानसभा प्रभारी एडवोकेट सौरभ सारस्वत , पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष  विजय शंकर बोहरा, विमल जैन, श्रीमती मिश्री देवी मीणा, पंचायत समिति सदस्य मिश्रीलाल मीणा उकरुन्द, भामाशाह केदार प्रसाद मीणा, मंजू लता जाटव संयोजक भगवान सहाय तिवारी मीडिया प्रभारी अवधेश मंच संचालक योगेंद्र शास्त्री हेमेंद्र तिवारी मनोज गुर्जर रवि पटेल रामगोपाल मीणा रितेश जैन लोकेश गगवाना दिलखुश कालू प्रजापत महेश बरकी भोलू गोड़ीवाल मुकेश राजेश विजेंद्र वीरेंद्र दिनेश चेतराम मीणा सहित भाजपा के जिला पदाधिकारी, पूर्व जिला पदाधिकारी, मंडल कार्यकारिणी, शक्ति केंद्र संयोजक, बूथ अध्यक्ष कार्यकर्ता मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................