आचार संहिता लगने के बाद भी दीवारों परलगे हुए हैं पोस्टर एवं प्रचार

Oct 12, 2023 - 18:30
 0
आचार संहिता लगने के बाद भी दीवारों परलगे हुए हैं पोस्टर एवं प्रचार

लक्ष्मणगढ़ (अलवर, राजस्थान/ कमलेश जैन) विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने वाले प्रत्याशीयों के आचार संहिता लगने के 72 घंटे के बाद भी कस्बे के निजी भवनों एवं तहसील की दीवार में अब भी , पोस्टर दीवारों पर लगे हुए हैं। इधर वार्ड नंबर 19 मालाखेड़ा रोड पुरानी हॉस्पिटल के पीछे दीवार पर प्रचार लिखा हुआ है।  चुनाव का कार्यक्रम घोषित होते ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। आचार संहिता लागू होते ही सरकारी व निजी भवनों, सार्वजनिक चौराहें आदि पर होर्डिग्स, बैनर, पोस्टर आदि नहीं लगने चाहिए। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। उक्त स्थानों में दीवार प्रचार से रगी हुई है। पोस्टर एवं दीवार आचार संहिता को मुंह चिढ़ा रहे हैं।
विधायक पद पर किस्मत आजमाने वाले उम्मीदवारों के पोस्टरों से दिवारे सुसोभित है। जबकी भवनों में किसी भी तरह का चुनाव प्रचार करना आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन माना जाता है। जिसे प्रशासन ने हटवाने एवं पुताई की जहमत नहीं उठाई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................