जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया रजि. के राजस्थान प्रदेश संयोजक मनोनीत हुए वरिष्ठ पत्रकार राकेश वशिष्ठ

Oct 18, 2023 - 18:39
 0
जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया रजि. के राजस्थान प्रदेश संयोजक मनोनीत हुए वरिष्ठ पत्रकार राकेश वशिष्ठ

जयपुर (राजस्थान/ राकेश लखेरा) जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया रजि. के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अनुराग सक्सेना ने राष्ट्रीय सलाहकार कमेटी की अनुशंसा पर जोधपुर निवासी वरिष्ठ पत्रकार और स्तंभ लेखक राकेश वशिष्ठ को प्रदेश संयोजक पद पर मनोनीत कर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया पत्रकारों का एक राष्ट्रव्यापी रजिस्टर्ड संगठन है जो सभी पत्रकारों ( इलेक्ट्रिक,प्रिंट और डिजिटल मीडिया) के हितों की रक्षा हेतु सम्पूर्ण भारत में कार्यरत है आशा करता हूं कि राकेश वशिष्ठ की उपस्थिति संगठन को और भी मजबूत करेगी और उनके अनुभव का लाभ संगठन को मिलेगा।
इस दौरान राकेश वशिष्ठ ने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग सक्सेना का हृदय से धन्यवाद उन्होंने जो विश्वास और जो जिम्मेदारी मुझे दी है सदैव उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा जिस प्रकार एक एक कड़ी मिलकर एक मजबूत जंजीर का करते हैं वैसे ही किसी भी संगठन के लिए प्रत्येक निष्ठावान सदस्य महत्वपूर्ण स्थान रखता है अतः सभी को साथ लेकर कार्य करने को प्राथमिकता देंगे ( इलेक्ट्रिक,प्रिंट डिजिटल मीडिया) के समस्त पत्रकारों की सभी छोटी छोटी समस्याओं के लिए संघर्ष करेंगे । राकेश वशिष्ठ ने बताया कि अभी हाल में ही संगठन ने पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं के निवारण हेतु माननीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन जिला कलेक्टर जोधपुर के मार्फत भेजा गया था जिसमें नए प्रैस एक्ट का विरोध और छोटे पत्रकारों और डिजिटल मीडिया को नियमानुसार पंजीकृत कर मान्यता प्रदान करने की मांग की गई थी। राकेश वशिष्ठ ने कहा कि संगठन अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष  अनुराग सक्सेना के मार्गदर्शन में जमीनी स्तर पर पत्रकार साथियों के हित के लिए अग्रणी होकर कार्य करेगा और जल्द ही राजस्थान में संगठन को मजबूत करने हेतु पत्रकार बंधुओं को जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया के बैनर तले लाने हेतु सघन सदस्यता अभियान चलाया जाएगा और राजस्थान के प्रत्येक जिला और ब्लॉक स्तर पर एक सक्रिय मजबूत संगठन का निर्माण किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश के प्रिंट,इलेक्ट्रिक और डिजिटल मीडिया के सभी छोटे बड़े मीडिया समूहों और पत्रकारों ने राकेश वशिष्ठ की नियुक्ति पर पत्रकारों ने माला पहना स्वागत किया सोशल मीडिया , फोन कॉल और संदेशों के माध्यम से उन्हें बधाई दी विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं राजनैतिक दलों और समाजसेवी संगठनों के पदाधिकारियों ने राकेश वशिष्ठ को शुभकामनाएं दी ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................