अवैध क्लिनिक को किया सीज: क्लिनिक संचालक मौके से हुआ फरार

Nov 1, 2023 - 17:55
Nov 1, 2023 - 18:21
 0
अवैध क्लिनिक को किया सीज: क्लिनिक संचालक मौके से हुआ फरार

 नौगांवा (अलवर) नौगांवा नगर पालिका में बुधवार को चिकित्सा विभाग ने अवैध क्लिनिक संचालक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दुकान को सीज किया। कार्यवाही की सूचना मिलने पर निरीक्षण टीम के आने से पहले ही क्लिनिक संचालक मौके से फरार हो गया।औषधि नियंत्रण अधिकारी अलवर ने बताया कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी अलवर डॉक्टर श्रीराम शर्मा व रामगढ़ उपखंड अधिकारी अमित वर्मा के निर्देशानुसार पंजाबी मार्केट नौगावा में झोलाछाप डॉक्टर नरेश के द्वारा संचालित किया हुआ हैं। मौके पर संचालक मौके पर नहीं मिला और क्लिनिक बंद पाया गया। मकान मालिक मुख्त्यार सिंह ने बताया दुकान मे नरेश कुमार निवासी पथराली हरियाणा करीब तीन सालों से दुकान मे क्लिनिक संचालित कर रहा है। और मरीजों का उपचार करता हैं।गठित दल के द्वारा अवैध रूप से संचालित क्लिनिक पर नोटिस चस्पा कर क्लीनिक को सीज किया गया। 

कार्यवाही टीम को देख दूसरे झोलाछाप दुकान बंद कर भागे

चिकित्सा विभाग की टीम कार्यवाही के लिए जैसे ही नौगांवा पहुंची, अन्य झोलाछाप अपनी दुकानों को बंद कर मौके से भाग गए। नौगांवा कस्बे में चर्चा का विषय बना रहा की दर्जनों अवैध झोलाछाप डॉक्टर मरीजों की जान से खिलवाड़ का कर रहे हैं लेकिन कार्रवाई सिर्फ एक पर ही क्यों?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है