कांग्रेस प्रत्याशी जुबेर खान ने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकाल तहसील रंगमंच से सम्बोधित करने के साथ भरा नामांकन

Nov 4, 2023 - 18:37
 0
कांग्रेस प्रत्याशी जुबेर खान ने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकाल तहसील रंगमंच से सम्बोधित करने के साथ भरा नामांकन

रामगढ़ (अलवर/ राधेश्याम गेरा) आगामी 25 नवंबर को राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से रामगढ़ विधानसभा के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से घोषित प्रत्याशी जुबेर खान ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कस्बे में  रैली निकाल सर्व प्रथम नरसिंह मंदिर व गुरुद्वारा रामगढ़ के मुख्य मार्ग से होते हुए नौगांवा मोड़ से किले में स्थित सीताराम मंदिर में मत्था टेक सब्जी मंडी से मैन  मैन बाजार स्थित सीताराम मंदिर और जैन मंदिर में मत्था टेक अपने लिए जीत की दुआ मांगी प्रसाद वितरित कर सभी दुकानदारों से हाथ मिलाते हुए तहसील रंगमंच पर पंहुचे। इस दौरान अधिकतर दुकानदारों द्वारा जुबेर खान का माल्यार्पण कर साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इधर जुबेर खान के समर्थक हाथों में पार्टी का झंडा उठाए जुबेर खान जिंदाबाद के नारे लगाते चल रहे थे। इधर जुबेर खान के रंगमंच पर आने से पूर्व तक इनके समर्थन में कलाकार पटेबाज़ी करतब दिखाते नजर आए , रंगमंच पर करीब दो तीन मिनट ही समर्थकों को संबोधित कर कांग्रेस पार्टी और अपने लिए वोट देने की मांग की।
 इसके बाद उपखंड अधिकारी कार्यालय में उपखंड अधिकारी अमित वर्मा को अपना पर्चा दर्ज कराया। हालांकि नामांकन के दौरान कांग्रेस पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने एवं कुछ यूथ सदस्यों ने रैली और नामांकन प्रक्रिया में जुबेर खान से दूरी बनाई और शामिल नहीं हुए।  मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी जुबेर ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के अनेकों गांव के सैकड़ो समर्थक इस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं ।क्षेत्र में सद्भावना और भाईचारे के नाम पर चुनाव लड़ूंगा। रूठे कार्यकर्ताओं की बात पर पल्ला झाड़ते हुए कहा कि हम सब एक हैं जो की आने वाले दिनों में चुनाव के दौरान सब साथ नजर आएंगे। नामांकन भरने के दौरान अजय मेठी चेयरमैन गोविन्दगढ़,भूपेंद्र सिंह चेयरमैन मुबारिकपुर, पंचायत समिति प्रधान नसरु खान,एन एस यू आई जिला अध्यक्ष सतीश पटेल और बेटा आदिल प्रस्तावक के रूप में एसडीएम कार्यालय में मौजूद रहे। और रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा, सरपंच जुम्मा खान, ठेकेदार अयुबखान,रामू मेघवाल,रहमू सरपंच ब्लाक अध्यक्ष बबली पंडित,रसगण से पंचायत समिति सदस्य,नौगांवा से गुलशन गुर्जर, अलावडा से मंडल अध्यक्ष घनश्याम शर्मा सहित सैकड़ों समर्थक और जनप्रतिनिधी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................