पुलिस की सावरेल गांव मे दबिश दो हिरासत मे-  एक छुडा कर भागा पुलिस का हुआ विरोध अपराधियो मे मचा हडकंप

पुलिस की सावरेल गांव मे दबिश दो हिरासत मे-  एक छुडा कर भागा पुलिस का हुआ विरोध अपराधियो मे मचा हडकंप

Dec 21, 2023 - 21:23
Dec 21, 2023 - 22:04
 0

पहाड़ी(डीग)- पहाड़ी पुलिस ने गुरूवार को अल सुबह सावरेल गांव में ऑनलाइन ठगी करोबारीयो केे अलावा बदमाशो की तलाश मे दबिश दी है। जिसमें पुलिस ने मौके से दो जनो को हिरासत में लिया है। वही एक जना पुलिस के चुगल से छुट कर भाग जाने में सफल  हो गया है। दबिश के दौरान पुलिस को महिला के विरोध का सामना करना पडा हैे।पुलिस कार्रवाही से आस पास के गांवो में हडकंप  मच गया।
पुलिस ने अल सुबह करीब चार बजे सावरेल गांव में पहाडी़ सीओं गिर्राज मीणा के नेतृत्व मे दबिश दी पुलिस को देख गांव मे हडकंप मच गया। अंधेर में पुलिस  को देख महिला ने विरोध शुरू कर दिया। पुलिस ने  घेरांबदी कर तीन जनो को दबोच लिया। लेकिन एक जना पुलिस के चुगल से छूट कर फरार हो गया। जबकि पुलिस  दो जनो को हिरासत मे लिया है। जिन से  पूछताछ देर सांय तक जारी रही हेै वही पुलिस ने पत्थराव किए जाने व तीसरे आरोपी के भाग जाने की पुष्टि नही की है।

लेकिन प्रत्यक्षदर्शीओ को का कहना  है की पुलिस  पर पत्थराव कर विरोध किया गया। एक बाद मे पुलिस से छुडा कर भाग जाने मे सफल हो गया।समाचार लिखे जाने तक पुलिस आसू व जाहुल से पूछताछ मे जुटी रही वही थाने से आरोपीयो को छुडाने के लिए रसूखदारो का जमघट बना रहा हैसमाचार लिखे जाने तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नही किया है।
     गौरतलव है की  मेंवात मे लम्बे समय से ऑन लाइन ठगी का करोबार  परवान पर कार्रवाही के नाम पर बेलगाम हो चुका है। जिसके तहत पुलिस ने गत दिनो घीसेडा में दबिश देकर एक जने को गिरफ्तार कर मोबाइल आदि ठगी के उपकरण बरामद किए थे। उसकी तहत सावरेल गांव  दबिश दी गई।
इनका कहना   
पहाडी के सी.ओ गिर्राज मीणा का कहना है की बाहर की पुलिस आई थी उसके साथ सावरेल गांव मे दबिश दी गई।
 थाना प्रभारी  नरेश कुमार शर्मा का कहना है की दबिश दी गई दो जनो को हिरासत में लिया गया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। अभी कोई मामला दर्ज नही किया गया। 
फोटो केपसन- पहाडी थाने के सावंरेल गांव  में पुलिस के दबिश  दौरान का फोटो

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ