सीएलजी की बैठक हुई आयोजित आपसी सौहार्द बनाए रखने पर हुई चर्चा

Mar 21, 2024 - 19:04
 0
सीएलजी की बैठक हुई आयोजित आपसी सौहार्द बनाए रखने पर हुई चर्चा

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) कस्बे स्थित पुलिस चौकी में आज गुरुवार को त्योहार एवं चुनाव में आपसी सौहार्द बनाए रखने पर चर्चा हुई। ‌थानाधिकारी श्रीराम मीणा ने कहा कि सीएलजी सदस्य एवं आम नागरिक पुलिस प्रशासन का सहयोग करे। जिससे क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं शांति बनी रहे। थाना अधिकारी ने सोशल मिडिया पर किसी भी प्रकार की अफवाह नहीं फैलाने, दुषित मानसिकता और असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर पुलिस और प्रशासन को सूचित करने का आग्रह किया। और किसी भी प्रकार के आयोजन की ग्रह विभाग के निर्देशों के अनुरूप अनुमति लेकर करने को कहा गया। थाना क्षेत्र में सद्भभाव और भाईचारे की अपील की गई।
थानाधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो भी फेक न्यूज आती है उसको नजरअंदाज करते हुए आगे फॉरवर्ड नहीं करे, जिससे अप्रिय घटना को रोका जा सके।किसी भी नागरिक को किसी भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो तुरंत पुलिस प्रशासन को अवगत करवाएं। उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से सी वी आई जी आई एल ऐप को डाउनलोड करने का आग्रह किया।
बैठक में सीएलजी सदस्यों को संबोधित करते हुए बताया कि आमजन की आवाज पुलिस तक पहुंचाने में कड़ी सीएलजी सदस्यों की होती है। सीएलजी सदस्यों द्वारा  आसपास घटित होने वाली गतिविधियों की जानकारी पुलिस तक पहुंचाकर अप्रिय घटनाओं को रोके। बेठक में रवि शर्मा राजू नागपाल ईश्वर नकड़ा हेमंत खारवाल नीरज कोठारी भगवान  ठेकेदार अशोक खारवाल कपिल  चन्नू साहू श्याम खारवाल अजय तिवारी आदि सीएलजी सदस्य और पुलिस चौकी इंचार्ज शहजाद खा एएसआई, मुकेश कुमार मुरारी लाल आदि पुलिस स्टाफ मौजूद रहें।  उन्होंने इस मौके पर व्यापारियों के सहयोग से व्यापार मंडल द्वारा लगाई गई पुलिस चौकी के बाहर ठंडे पानी की राम प्याऊ का अवलोकन किया एवं व्यापारी वर्ग की इस परमार्थ कार्य के लिए सराहना की।

  • कमलेश जैन

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................