मारपीट करने और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज

Apr 2, 2024 - 20:33
 0
मारपीट करने और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज

तखतगढ़,पाली (बरकत खा)

 तखतगढ़ थाना में एक व्यक्ति के खिलाफ जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया गया। जिसमे रुपए मांगने पर मारपीट का भी आरोप लगाया।  तखतगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ओर मामले की जांच सुमेरपुर वृताधिकारी भूपेंद्र सिंह शेखावत वृत सुमेरपुर को सौंपी है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को सेदरिया निवासी आसाराम पुत्र मोडाराम जाति मीणा ने तखतगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया कि सोमवार को मेरा भाई दिनेश मीना और में अपने कृषि बेरे जो नेशनल हाईवे 325 सेदरिया पर निवास करते है और वहां से कृषि उपज गेहूं लेकर तखतगढ़ शहर के अभय नोबल स्कूल में उतार कर वापस सेदरिया जाते व्यक्त रास्ते में खेड़ावास पावटा मार्ग पर फूटरमल सुथार के निर्माणाधीन मकान पर रुके जहां मकान निर्माण के लिए पंद्रह दिन पूर्व तीन ट्राली बजरी डाली थी जिसका भुगतान बकाया था। सोमवार को बकाया भुगतान फुटरमल से मांगे जाने पर देने से इंकार कर गाली गलौच करते हुए जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया पैसे की बात को लेकर फूटरमल ने आवेश में आकर मेरे भाई दिनेश के सिर के ऊपर रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। रॉड के वार से दिनेश मीना वही गच्छ खाकर जमीन पर गिर गया। जब में बाइक लेकर वहा पहुंचा तो जानलेवा हमले को लेकर जानकारी लेनी चाही तो फुटरमल ने मुझे भी गंदी गंदी गाली देते हुए जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। 

 रिपोर्ट देते हुए पीड़ित ने बताया कि मेरे भाई की जानलेवा हमले में हालत गंभीर होने पर आनन फानन में तखतगढ़ हॉस्पिटल लेकर गया वहां प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए पाली रेफर किया गया। वही तखतगढ़ पुलिस ने मामले को गंभीरता देखते हुए धारा 341, 323, 506, भा. द. स. व 3(1) (r) (s) 3(2) (va) एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज किया है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................