आपसी कहासुनी में दो भाईयों में झगड़ा:ट्रैक्टर से टक्कर मारने का आरोप, मामला दर्ज

Jul 5, 2024 - 19:15
 0
आपसी कहासुनी में दो भाईयों में झगड़ा:ट्रैक्टर से टक्कर मारने का आरोप, मामला दर्ज

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सैदमपुर में बीती रात 11 बजे दो भाईयों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ट्रैक्टर से टक्कर मारने का मामला गोविंदगढ़ थाने में दर्ज कराया गया है। झगड़े में घायलों का गोविंदगढ़ सीएचसी में इलाज जारी है। परिजनों ने बताया कि इदरीश और शौकत दोनों सगे भाई हैं और उनकी दोनों पत्नियों भी सगी बहनें हैं, जिनके बीच यह झगड़ा हुआ है।

एएसआई आमीन खां ने बताया कि रात को करीब 11 बजे सैदमपुर गांव निवासी इदरीस और शौकत के बीच में झगड़ा हो गया। जिसमें इदरीश की पत्नी फरमिना को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। फरमिना ने दूसरे पक्ष पर ट्रैक्टर से टक्कर मार कर उसके परिजनों और उसे घायल करने का मामला दर्ज कराया है।

बसकरी ने बताया कि उसके देवर इदरीश और शौकत के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसमें रात 11 बजे उसका देवर शौकत और पड़ोस में रहने वाले शकील और उसके साथ के लोगों ने घर में घुसकर उन पर हमला किया। उन लोगों के द्वारा ट्रैक्टर से उसके परिजनों को टक्कर मारी गई। जिसमें सुन्नती, फजरु, इदरीश, बशीरी को चोट आई हैं। फरमिना के ज्यादा चोट आई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................