11 अगस्त को होगा माली समाज का प्रतिभावान सम्मान समारोह

Jul 17, 2024 - 17:10
 0
11 अगस्त को होगा माली समाज का प्रतिभावान सम्मान समारोह

गुरला:- गंगापुर जुलाई। राज. प्रदेश माली (सैनी) महासभा व माली सैनी समाज कर्मचारी अधिकारी विकास संस्था के पदाधिकारियों की बैठक गंगापुर स्थित इंडियन एक्सप्रेस फूड रणेश्वरी कॉम्पलेक्स में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि राज. प्रदेश माली (सैनी) महासभा के प्रदेश महामंत्री गोपाल लाल माली थे। वहीं बैठक की अध्यक्षता गंगापुर तहसील अध्यक्ष सुभाष माली ने की। गंगापुर नगर पालिका उप चेयरमेन धर्मेन्द्र गहलोत, महासभा के जिला कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल माली, माली सैनी समाज कर्मचारी अधिकारी विकास संस्था के अध्यक्ष तोताराम माली विशिष्टि अतिथि तौर पर मंच पर मौजूद थे। प्रदेश महामंत्री माली ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतिभा सम्मान कार्यक्रमों से प्रतिभाओं में उत्साहवर्द्धन होता है जिससे उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। शिक्षा में भागीदारी, गुरुओं द्वारा शिष्यों को आगे लाने, उच्च शिक्षा के प्रति रुझान बढ़ाने, कॉलेज शिक्षा तक सोशल मीडिया से दूरी बनाने, मृत्युभोज की जगह शिक्षा क्षेत्र में सहयोग देने पर जोर दिया। साथ ही कहा कि आगे बढ़ने के लिए हर व्यक्ति को खुद की क्षमताओं को पहचान कर कड़ी मेहनत करनी चाहिए। बैठक में 11 अगस्त को होने वाले मेवाड़ संभाग स्तरीय प्रतिभावान सम्मान समारोह का पेम्पलेट का विमोचन किया गया। 
माली महासभा के जिला मंत्री रामप्रसाद  माली ने बताया कि बैठक में 11 अगस्त को होने वाले प्रतिभावान सम्मान समारोह के बारे में विस्तार से चर्चा कर अधिक से अधिक प्रतिभाओं को इस समारोह में लाने का लक्ष्य रखा गया। सत्र 2022-23 व 2023-24 के 10वी व 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं में 70 प्रतिशत से अधिक अंक वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया जायेगा। इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली प्रतिभाओं को भी माली समाज द्वारा प्रशस्ति-पत्र व मोमेंटों देकर सम्मानित किया जायेगा। इस समारोह में मेवाड़ संभाग के सभी जिलों व गांवो तहसीलों की माली समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया जायेगा। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि बड़े स्तर पर होने वाले इस समारोह की विभिन्न तरह की कमेटिया भी गठित की जायेगी, जिससे कार्यक्रम सफलता पूर्वक कराया जा सके।
बैठक में माली सैनी समाज कर्मचारी अधिकारी विकास संस्था के सचिव कन्हैयालाल माली, कैलाश माली, फूले सेवा संस्थान के कोषाध्यक्ष शंकर लाल गोयल, विजय माली कुशल इंदौर दिलीप सैनी पार्षद प्रभु लाल माली महेंद्र पवार धर्मेश गोयल रुपेश माली पुनीत पवार विनीत पवार महासभा के नानूराम गोयल, राजकुमार माली,रोशन गढ़वाल, उदय लाल माली,सहित कई समाज के लोग उपस्थित थे।

  • बद्रीलाल माली 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................