भिवाड़ी में ज्वैलर की दुकान पर 2 को मारी गोली ,डकैतों से भीड़ गए ज्वैलर और कर्मचारी ,हमलावर फरार

Aug 23, 2024 - 23:03
 0
भिवाड़ी में ज्वैलर की दुकान पर 2 को मारी गोली ,डकैतों से भीड़ गए ज्वैलर और कर्मचारी ,हमलावर फरार

भिवाड़ी (मुकेश शर्मा)
भिवाड़ी में कमलेश ज्वेलर्स की दुकान पर कार में सवार होकर आए 5 हमलावरों ने लूट के इरादे से घुसे । ज्वेलरी शोरूम में डकैती करने पहुंचे 5 बदमाशों से ज्वेलर और कर्मचारी भिड़ गए। आपस में मारपीट हुई। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने गोलियां चला दीं। गोली लगने से शोरूम मालिक दो भाई घायल हो गए। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।  घायलों को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में रैफर किया गया है । मौके से कुछ ही दूरी पर पुलिस की जीप गश्त कर रही थी । भिवाड़ी पुलिस कप्तान सुश्री ज्येष्ठा मैत्रेई मौके पर मौजूद है । पुलिस कप्तान ने बताया कि हमलावर कुछ राशि को लूट कर ले गए हैं । 

वारदात खैरथल-तिजारा में शुक्रवार देर शाम 7:30 बजे भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में हुई है। मामले का वीडियो भी सामने आया है,जिसमें ज्वेलर और बदमाश आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि घटना कमलेश ज्वेलर्स पर हुई। शोरूम पर एक कार आकर रुकी। कार से पांच युवक नीचे उतरे और शोरूम में घुस गए। उन्होंने शोरूम में घुसते ही ज्वेलर जय सिंह, उसके भाई मधुसूदन और बेटे वैभव को पिस्टल दिखाई और ज्वेलरी लूटने लगे। ज्वेलरी लूटते देखकर तीनों ने विरोध किया और बदमाशों से भिड़ गए। गार्ड अजान सिंह और एक अन्य रामनरेश भी वहां आ गए।

उन्होंने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने गोलियां चला दीं। गोली जयसिंह और मधुसुदन के लग गई। वहीं मारपीट में वैभव समेत तीन अन्य घायल हो गए। मौका देखकर बदमाश कार में बैठकर फरार हो गए।

कार से उतरकर शोरूम में घुसते बदमाश। मारपीट में घायल एक व्यक्ति।भिवाड़ी एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी ने बताया- शोरूम पर पांच लोग सफेद कलर की स्विफ्ट गाड़ी से आए थे।बदमाश गाड़ी से उतरते हैं, शोरूम के अंदर जाते हैं। फिर पिटाई करते हैं और फायरिंग करते हैं। अभी तक जो जानकारी है, उसमें पांच लोगों को चोट लगी है, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................