राजस्थान मदरसा बोर्ड चैयरमेन एमडी चोपदार ने झुन्झुनूं विधानसभा से जताई कांग्रेस टिकट की दावेदारी

प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा से मिलकर की दावेदारी पेश

Aug 31, 2024 - 18:18
 0
राजस्थान मदरसा बोर्ड चैयरमेन एमडी चोपदार ने झुन्झुनूं विधानसभा से जताई कांग्रेस टिकट की दावेदारी

 झुंझुनूं ( सुमेर सिंह राव  ) राजस्थान मदरसा बोर्ड चैयरमेन एमडी चोपदार ने शनिवार को जयपुर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा से पीसीसी कार्यालय में मुलाकात कर झुन्झुनूं विधानसभा के उपचुनाव के संदर्भ में विस्तृत चर्चा की तथा झुन्झुनूं विधानसभा क्षेत्र की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों से अवगत करवाया। चोपदार ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के सामने झुन्झुनूं विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी प्रस्तुत करते हुए कहा कि झुन्झुनूं विधानसभा क्षेत्र से अल्पसंख्यक समुदाय के किसी भी व्यक्ति को आज तक प्रतिनिधित्व करने का मौका नहीं दिया गया है। अब समय आ गया है कि उन्हें प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जाए।
चोपदार ने कहा कि वे पिछले 25 वर्षों से पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता के रूप में पार्टी हित में कार्य कर रहे है और हर जाति समुदाय के लोगों के सुख-दुःख में सदैव साथ रहते है। झुन्झुनूं विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच उन्होंने समाजसेवा के रूप में अपनी अलग पहचान बनाई है और सर्व-समाज के साथ उनके अच्छे संबंध है। इसलिये झुन्झुनूं विधानसभा क्षेत्र से वे कांग्रेस के उपयुक्त उम्मीदवार साबित होंगे। चोपदार ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से कहा कि आपके नेतृत्व में झुन्झुनूं सहित आगामी सभी उपचुनावों में निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी विजय परचम लहरायेगी। चोपदार ने कहा कि वे अतिशीघ्र ही प्रदेश के प्रभारी एवं वरिष्ठ नेताओं एवं आलाकमान से मुलाकात कर झुन्झुनूं विधानसभा से भी अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................