वैर विधानसभा के गांव जीवद में आम आदमी पार्टी की बैठक हुई आयोजित: महिलाओ को दिलाई सदस्यता

Sep 5, 2022 - 22:55
 0
वैर विधानसभा के गांव जीवद में आम आदमी पार्टी की बैठक हुई आयोजित: महिलाओ को दिलाई सदस्यता

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय) वैर विधान सभा के गांव जीवद में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता की बैठक चरण दास जाटव की  अध्यक्षता में आयोजित हुई ।मुख्य अतिथि प्रताप सिंह रहे ।जबकि विशिष्ठ अतिथि आशाराम मीना रहे। आयोजित बैठक के बारे में जिला सह प्रभारी मुकेश कुमार गुनेष ने बताया कि  बैठक में ग्राम संपर्क और आदमी पार्टी  की सदस्यता अभियान के अलावा पार्टी की रीति नीतियों के बारे में जानकारी दी गई ।इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता चरण दास जाटव ने आम आदमी पार्टी रीति नीति के बारे मे स्वयं सहायता समूह की महिलाओ को आम आदमी पार्टी के कार्यों और  शिक्षा स्वास्थ्य,बिजली पानी आदि की सुविधाओं के बारे में बताया।उन्होंने कहा कि  कांग्रेस व बीजेपी की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नही है।  कांग्रेस सरकार में महिलाओ पर अत्याचार हो रहे है। साथ ही खुलेआम लोगो की हत्या की जा रही है। कांग्रेस सरकार में जंगल राज पनप रहा है।अगर राजस्थान में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो महिलाओ को दिल्ली की तरह राजस्थान में भी बस में किराया फ्री रहेगा।साथ ही पानी बिजली शिक्षा मुफ्त मिलेगी। एंव महिलाएं सुरक्षा रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के पांच साल अराजकता निराशा पूर्ण और लोगो को लूटने वाले रहे। प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। क्योंकि प्रदेश में कानून नाम की कोई बात ही नही है।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में  आए दिन दलित उत्पीड़न महिला अत्याचार हो रहे है ।वही सरकारी कार्यालयों में बिना लेन देन के कोई कार्य अधिकारी कर्मचारी नहीं कर रहे है । जिसका उदाहरण रोजाना हो रही ट्रैप की कार्यवाही से ही लगाया जा सकता है । कांग्रेस पार्टी का अस्तित्व समाप्त होता जा रहा है ।कांग्रेस और बीजेपी की रीति नीतियों से ना खुश होकर कांग्रेस और बीजेपी समर्थित व्यक्ति सदस्यता ग्रहण कर रहे है ।
मुकेश कुमार गुणेश ने कहा की राजस्थान  में आम आदमी पार्टी की ओर से सक्रिय सदस्यता ग्राम संपर्क अभियान  चलाया हुआ है । गांव जीवद में 150 से  अधिक महिलाओ ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।जिसका सकारात्मक परिणाम नजर आने लगे है। उन्होंने कहा की दिल्ली सरकार की तर्ज पर राजस्थान को विकास का मॉडल बनाए जाने के लिए आम आदमी पार्टी निरंतर कार्य कर रही है।
 उन्होंने कहा की वैर विधान सभा में आम आदमी पार्टी की ओर से जगह जगह बैठक आयोजित कर आम आदमी पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए इकाइयों का गठन भी किया जा रहा है।इस मौके पर आम आदमी पार्टी करौली जिला अध्यक्ष  आशाराम मीना हिंडौन विधान सभा प्रभारी प्रताप सिंह, सुरेश, हेमेंद्र ,तेजसिंह, जितेंद्र सिंह बेनीवाल, हीरो, हेमा, सरिता चौधरी अंजु  शान्ति आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है