बहरोड़ बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं से मिले बीजेपी नेता मोहित यादव

Jun 6, 2023 - 18:40
 0
बहरोड़ बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं से मिले बीजेपी नेता मोहित यादव

बहरोड,अलवर (योगेश शर्मा )

बहरोड 6 जून को भाजपा नेता मोहित यादव ने बहरोड़ कोर्ट परिसर में जाकर अधिवक्ताओं से मुलाकात की। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हंसराज यादव ने अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ फूल माला पहनाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया। मोहित यादव ने सभी का धन्यवाद किया और कहा कि "समाज में आप अधिवक्ताओं की भूमिका बेहद अहम है। आप ही वह शख्सियत हैं जो समाज के हर तबके से जुड़े होते हैं। बात चाहे न्याय दिलाने की हो या कानून और न्याय के बीच संतुलन स्थापित करने की अधिवक्ताओं की भूमिका सबसे अहम होती है। आज आप सभी से मिलकर, बहरोड़ के भविष्य पर चर्चा करके बेहद सकारात्मक महसूस कर रहा हूँ। बहरोड़ के भविष्य निर्माण और दिशा निर्धारण में मुझे आपका साथ चाहिए। बहरोड़ के उज्जवल भविष्य के लिए आगामी चुनाव में आप सभी मेरा साथ दें। बहरोड़ की बेहतरी के लिए कृपया आप सभी चुनाव में हिस्सा लें। वर्तमान में फैली बुराइयों से हमें मिलकर लड़ना होगा। जो सत्ता में रहकर अपनी ज़िम्मेदारी से भाग रहे हैं, उन्हें सत्ता से भगाना होगा। सुशासन लाने में मेरी मदद करें। "

गौरतलब है कि मोहित यादव के पिता पूर्व कैबिनेट मंत्री जसवंत सिंह यादव ने अपने  कार्यकाल में अधिवक्ताओं के लिए कई काम किए थे। सरकार द्वारा उनकी मांगों को पूरा करवाया था। इस मीटिंग में मोहित यादव ने भी अपने पिता की तरह अधिवक्ताओं के लिए हर संभव मदद करने का वादा किया। अधिवक्ता मोहित यादव से मिलकर काफी संतुष्ट व उत्साहित नज़र आए। सभी ने मोहित यादव को आगामी चुनाव के लिए शुभकामनाएँ दी। इस मौके पर मोहित यादव के साथ राजेश फौजी, एडवोकेट प्रशांत, जिला पार्षद राम नरेश मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................